चलती ट्रेन में रेप की वारदात से हड़कंप, चीखती रही महिला; अनजान बने रहे पैसेंजर्स

Woman screaming, stirred up by rape incident in moving train; Unknown passengers
Woman screaming, stirred up by rape incident in moving train; Unknown passengers
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: अमेरिका (US) के फिलाडेफिया (Philadelphia ) में चलती ट्रेन में सरेआम एक महिला के साथ रेप (Rape in Train) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप की यह वारदात लोकल ट्रेन में लगे कैमरे में भी कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि जब आरोपी रेप कर रहा था तब डिब्बे में कई लोग सवार थे.

महिला की बिगड़ी तबीयत
अमेरिकी न्यूज़ वेबसाइट fox23.com में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अफसर टिमोथी बर्नहार्ट (Timothy Bernhardt) ने बताया कि उन्हे इस पूरे मामले की जानकारी पेन्सिलवेनिया ट्रांस्पोर्ट अथारिटी (Pennsylvania Transportation Authority) के एक कर्मचारी से मिली. जिसने फोन पर कहा कि ट्रेन में एक महिला है जिसके साथ सब कुछ ठीक नहीं (something was not right) है. इसके बाद पुलिस ने अगले स्टेशन पर महिला को ट्रेन से उतारने के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया. इस घटनाक्रम से प्रभावित महिला की तबीयत बिगड़ने के बाग उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पुलिस ने जताया अफसोस
चलती ट्रेन में महिला से रेप के आरोपी का नाम फिस्टन है. जिसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘महिला बहुत ही हिम्मती है. उसने वारदात के बारे में पूरी जानकारी दी है. वह आरोपी को नहीं पहचानती है. जिस वक्त मुल्जिम रेप कर रहा था उस वक्त ट्रेन में काफी लोग थे, मुझे लगता है कि उनमें से किसी को मदद करनी चाहिए थी. ये घटनाक्रम ये बताता है कि हमारे समाज में ये क्या हो रहा है, आखिर ऐसी घटनाओं को कौन अपने सामने होने देगा? यह वाकई हैरान करने वाली बात है जिस पर अफसोस किया जा सकता है.’