गांजा फूंकने के बाद मंदिर, बप्पा के दर्शन करने पहुंची अजय देवगन की बेटी को पड़ रही लताड़

इस खबर को शेयर करें

रविवार को सुबह काजोल (Kajol) बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के साथ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) बप्पा के दर्शन करने पहुंची। मंदिर पहुंची मां-बेटी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर काजोल ने जहां प्रिंटेड कुर्ता और सफेद पजामा पहन रखा था तो न्यासा ऊपर से नीचे तक सफेद सलवार सूट में नजर आई। इस दौरान उनके बाल खुले थे और चेहरे पर खुशी नजर नहीं आ रही थी। न्यासा को सफेद कपड़ों में देखकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। दरअसल, हाल ही में न्यासा को बेहद सेक्सी और रिविलिंग ड्रेस में नए साल का जश्न मनाते सभी ने देखा था और अब इस हाल में देख लोग उन्हें लताड़ लगा रहे हैं। एक ने न्यासा को देखकर कमेंट किया- गांजा फूंकने के बाद मंदिर। एक अन्य बोला- सफेद कपड़ों में क्यों। नीचे देखें काजोल-न्यासा देवगन की फोटोज और लोगों द्वारा किए जा रहे कमेंट्स…

एक ने न्यासा देवगन के कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या लड़की है यार ये, अब फूल कपड़ों में क्यों। एक अन्य लिखा- अच्छा ये लोग मंदिर भी जाते हैं, हमें लगा सिर्फ पब ही जाते हैं।एक ने न्यासा देवगन के चेहरे को देखकर कमेंट किया- फेस देखकर लग रहा है इसे पूरे कपड़े पहनना पसंद नहीं है। एक ने लिखा- लगता है इसे जबरदस्त लेकर आए हैं मंदिर, चेहरा देखो।

इसी तरह अन्य ने भी न्यासा देवगन का खूब मजाक उड़ाया। एक बोला- ये तो वहीं है ना जो उस गिरगिट के साथ घुमती है, आधे कपड़े पहनकर, लगता है मां पाप धूलाने ले जा ही है बेटी के।एक ने ताना मारते हुए लिखा- बॉलीवुड का ऐसा कचरा हो रहा है कि सबको भगवान की शरण लेनी पड़ रही है। एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- पू बनी पार्वती।

न्यासा देवगन की पूरे कपड़ों में देख एक बोला- इसे शर्मिंदगी महसूस हो रही है क्योंकि पहली बार फुल ड्रेस में हैं। एक बोला- ये तो सती सावित्री नजर आ रही हैं।एक ने काजोल का आड़े हाथों देते हुए लिखा- नए साल में तो खूब धमाल किया बेटी अब लॉन्च करना है तुझे तो चल पहले थोड़ी इज्जत कमा ले। एक ने गुस्सा निकालते हुए लिखा- क्या नौंटकी हैं ये।एक शख्स ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- ये सब ड्रामा और पब्लिसिटी स्टंट है, कल मैंने काजोल का बीफ खाते हुए वीडियो देखा था, नरक में जाएगी। एक बोला- बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस आ रही है।