मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशियों, नेताओं को दिया जीत का मंत्र

Akhilesh Yadav gave victory mantra to SP candidates and leaders in Muzaffarnagar
Akhilesh Yadav gave victory mantra to SP candidates and leaders in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशियों और नेताओं को पश्चिम से ही चुनाव में ताकत झोंकने का मंत्र दिया। कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने और लोगों तक पहुंचने की बात कही। यूपी पुलिस की भर्ती के प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में भी युवा उनसे मिलने पहुंचे।

करीब दो घंटे शादी समारोह में रहे सपा अध्यक्ष से मिलने के लिए प्रत्याशियों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। दुल्हा-दुल्हन से मुलाकात के बाद लंच पर भी सपा नेता साथ बैठे। इस दौरान उन्होंने पश्चिम यूपी के प्रमुख नेताओं को सक्रिय रहकर मजबूती से चुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान, नौजवानों के मुद्ददे पर नाकाम हो चुकी है। उधर, मेरठ के मवाना से पहुंचे युवाओं से मुलाकात की। सरधना के विधायक अतुल प्रधान ने मवाना से पहुंचे मोनू पंवार, मुकेश कुमार समेत अन्य युवाओं की पूर्व सीएम से मुलाकात कराई। युवाओं ने सिपाही भर्ती की परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने का मुददा उठाया। मांग रखी कि परीक्षा दोबारा कराई जानी चाहिए।

ये रहे मौजूद
पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, पूर्व सांसद कादिर राना, विधायक पंकज मलिक, विधायक स्वामी ओमवेश, विधायक नाहिद हसन, कैराना प्रत्याशी इकरा हसन, विधायक अतुल प्रधान, संजय लाठर, विधायक आशु मलिक, सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी मौजूद रहे।

गठवाला खाप के थांबेदार भी मिले
पूर्व सीएम अखिलेश यादव से गठवाला खाप के थांबेदारो ने भी मुलाकात की। बहावड़ी के थांबेदार श्याम सिंह और लांक के थांबेदार रविंद्र सिंह भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। इसके अलावा भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के बेटे चरण सिंह भी शादी में पहुंचे थे। थांबेदारों ने पूर्व सीएम से मुलाकात की।

हेलीकॉप्टर से आए अखिलेश यादव
शादी समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व सीएम हेलीकॉप्टर से एक फैक्टरी के हेलीपैड पर उतरे। यहीं से वह कार में सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने दुल्हन इशिता और दूल्हे करण से मुलाकात की।