एक्ट्रेस के घर पहुंचे अखिलेश यादव, बोले- ढोल बजाओ, राम मेरे घर आए

Akhilesh Yadav reached the actress's house, said - play the drum, Ram came to my house
Akhilesh Yadav reached the actress's house, said - play the drum, Ram came to my house
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: मशहूर अदाकारा और पूर्व सपा उम्मीदवार काजल निषाद के आवास पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव मुलाकात करने पहुंचे तो एक्ट्रेस भावुक हो गईं। उन्होंने अखिलेश की तुलना राम से करते हुए कहा कि ढोल नगाड़े बजाओ मेरे घर राम आए हैं।

2022 के विधानसभा चुनावों में गोरखपुर की कैंपियरगंज सीट से सपा के टिकट लड़ चुकीं काजल निषाद ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा कर अखिलेश यादव का धन्यवाद दिया है।

काजल निषाद ने प्रसिद्ध भजन की लाइनें लिखकर अखिलेश यादव का स्वागत किया। उन्होंने लिखा कि मेरी चौखट पे चल के आज, चारो धाम आये हैं, बजाओ ढोल स्वागत में, मेरे घर राम आये हैं। सपा प्रमुख का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने लिखा मेरा मान सम्मान रखते हुए हमारी चौखट पर पधारने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

कौन है काजल निषाद
राजनीति का रुख करने से पहले काजल निषाद ने अदाकारी की दुनिया में खासा नाम कमाया है, भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर भी काम किया है। टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो लापतागंज से उन्हें काफी शोहरत मिली थी।

काजल ने 2012 में सियासत की दुनिया में कदम रखा, उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा लेकिन हार गई थीं। कुछ समय बाद वह निषाद पार्टी में गईं लेकिन कम ही समय में उनका मोहभंग हो गया।

साल 2021 में काजल ने सपा का दामन थामा। अखिलेश यादव ने उन्हें 2022 के विधानसभा चुनावों में गोरखपुर की कैंपियर सीट से उतारा, लेकिन यहां भी उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। काजल ने गोरखपुर जिले भाऊपार गांव के रहने वाले भोजपुरी फिल्म निर्माता संजय निषाद से शादी की है।