अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, कहा- ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ: पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों को लेकर तस्वीर लगभग साफ हो रही है। ममता बनर्जी की टीएमसी भारी जीत की ओर है। ऐसे में टीएमसी खुशियां मनाने लगी है। इधर समाजवादी पार्टी ने अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके ममता बनर्जी की बधाई दी है। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा है कि एक महिला पर अपमानजनक कटाक्ष दीदी ओ दीदी का जवाब जनता ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने दीदी जिओ दीदी हैशटैग किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर से एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह ममता बनर्जी को फूलों का एक बुके दे रहे हैं और ममता बनर्जी बहुत ही प्यार से अपना एक हाथ अखिलेश के गालों पर लगा रही हैं।

अखिलेश ने दी बधाई
अखिलेश यादव ने टीएमसी और ममता बनर्जी को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, ‘पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई!’

अखिलेश बोले दीदी जिओ दीदी
इसके अलावा अखिलेश ने आगे लिखा, ‘ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।’ उन्होंने इसके अलावा # दीदी_जिओ_दीदी लिखा, जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

टीएमसी कार्यकर्ताओं में खुशी
बंगाल के ताजा रुझान अब बीजेपी को और पीछे दिखा रहे हैं। टीएमसी को 206 सीटों पर बढ़त दिख रही है, वहीं बीजेपी 83 सीटों पर स‍िमटती द‍िख रही है। कांग्रेस को महज 1 सीट पर बढ़त मिल रही है। बंगाल चुनावों के रुझान में टीएमसी को 200 से ऊपर सीटें मिलते देख कोलकाता के कालीघाट में टीएमसी समर्थकों ने नाच कर अपनी खुशी जता रहे हैं।