अक्षय ने वसूले 2.5 करोड़ तो अजय, तब्बू और श्रिया की फीस जान उड़ जाएंगे होश

Drishyam 2: हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसमें तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जल्द ही 'दृश्यम 2', 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी. ऐसे में जानते हैं कि इस क्राइम थ्रिलर में अपने-अपने किरदारों के लिए स्टार्स ने कितनी फीस ली है.

Akshay collected 2.5 crores, the fees of Ajay, Tabu and Shriya will blow your mind.
Akshay collected 2.5 crores, the fees of Ajay, Tabu and Shriya will blow your mind.
इस खबर को शेयर करें

Drishyam 2: हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसमें तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जल्द ही ‘दृश्यम 2’, 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी. ऐसे में जानते हैं कि इस क्राइम थ्रिलर में अपने-अपने किरदारों के लिए स्टार्स ने कितनी फीस ली है.

तब्बू ने ‘दृश्यम 2’ में मीरा देशमुख – पूर्व आईजी का रोल निभाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए तब्बु ने 3.5 करोड़ रुपये की फीस ली है.

डायरेक्टर अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना की नई एंट्री हुई. इस क्राइम थ्रिलर में अक्षय एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने किरदार के लिए एक्टर ने 2.5 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है.

साल 2015 की क्राइम थ्रिलर में अंजू सलगांवकर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने सीक्वल में अपना किरदार दोहराया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने रोल के लिए 1.2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

अब बात करते हैं एक्ट्रेस श्रिया सरन की जिन्होंने ‘दृश्यम’ में अपने काम से लोगों को काफी इम्प्रेस किया था. अब फिल्म के सीक्वल में बी श्रिया के काम को पसंद किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रिया ने विजय सलगांवकर की पत्नी के रोल के लिए 2 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है.

मृणाल जाधव, जो ‘दृश्यम’ और इसके सीक्वल में अनु सलगांवकर यानी अजय देवगन की छोटी बेटी के रोल में नजर आईं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने रोल के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए.

अंत में बात करते हैं ‘दृश्यम 2’ के अहम कलाकार यानी अजय देवगन के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने ‘दृश्यम 2’ में विजय सलगांवकर की भूमिका निभाने के लिए 30 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस ली है.