ईद 2024 पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए बुक हुए अक्षय कुमार, सलमान से ली है इजाजत?

Akshay Kumar booked for 'Bade Miyan Chote Miyan' on Eid 2024, has permission from Salman been taken?
Akshay Kumar booked for 'Bade Miyan Chote Miyan' on Eid 2024, has permission from Salman been taken?
इस खबर को शेयर करें

Bade Miyan Chote Miya Release on Eid 2024: ईद के मौके पर कई सालों से सलमान खान धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि साल 2024 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म (Upcoming Movie) ‘बड़े मियां छोटे मिया (Bade Miyan Chote Miya)’ से धमाल मचाने की तैयारी कर ली है. अक्षय कुमार की फिल्म एक्शन (Action) का बेहतरीन पैकेज साबित हो सकती है, लेकिन क्या ईद 2024 (Eid) को बुक करने से अक्षय कुमार ने सलमान खान (Salman Khan) से परमीशन ली है?

सलमान खान की मर्जी
अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मिया’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और अली अब्बास जफर दोनों ही सलमान के बहुत अच्छे दोस्त हैं. सलमान खान इन दोनों को बहुत ही खास दोस्त मानते हैं, और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली अब्बास जफर ने इस बारे में सलमान से कॉल पर बात करने के बाद ही ये डिसीजन लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सल्लू मिया ने ये कहा है कि, ‘वो चाहते हैं कि उनके दोनों दोस्त अली और अक्षय मिलकर ईद 2024 पर दर्शकों को एंटरटेन करें.’ इसके साथ इस बात की चर्चा है कि सलमान अपने दोस्त अक्षय की फिल्म को प्रमोट भी कर सकते हैं.

सलमान की तैयारी

बात यदि सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो एक्टर करण जौहर के साथ एक फिल्म में नजर आ सकते हैं. इस बात की भी उम्मीद की जा रही है कि सलमान की ये मसालेदार फिल्म ईद (Eid) के आस पास आ सकती है. इस मूवी के अलावा सलमान, सूरज बड़जात्या के सात ‘प्रेम की शादी (Prem Ki Shaadi)’ में भी काम कर रहे हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ को लेकर बिजी चल रहे हैं.