Laal Singh Chaddha पर अक्षय कुमार ने कह दी ऐसी बात, आमिर खान…

सम्राट पृथ्वीराज की असफलता को भूल अक्षय कुमार आगे बढ़ चुके हैं और अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशंस का श्रीगणेश मंगलवार को कर दिया। अक्षय ने दिल्ली के डिलाइट सिनेमा हॉल में रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज किया और इस दौरान मीडिया से संवाद भी किया।

Akshay Kumar said such a thing on Laal Singh Chaddha, Aamir Khan...
Akshay Kumar said such a thing on Laal Singh Chaddha, Aamir Khan...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सम्राट पृथ्वीराज की असफलता को भूल अक्षय कुमार आगे बढ़ चुके हैं और अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशंस का श्रीगणेश मंगलवार को कर दिया। अक्षय ने दिल्ली के डिलाइट सिनेमा हॉल में रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज किया और इस दौरान मीडिया से संवाद भी किया।

रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसी दिन आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी सिनेमाघरों में उतर रही है, यानी बॉक्स ऑफिस पर आमिर का मुकाबला अक्षय से होने जा रहा है, जो इस साल की बड़ी टक्करों में से एक है। इस टकराव की इंडस्ट्री के साथ दोनों सितारों के फैंस के बीच भी चर्चा जोरों पर है। आखिर, कौन जीतेगा, कौन हारेगा? हालांकि, अक्षय इस टक्कर को लेकर बिल्कुल फिक्रमंद नहीं लगते।

Laal Singh Chaddha पर अक्षय कुमार ने कह दी ऐसी बात, आमिर खान…

ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रेस से बात करते हुए अक्षय ने क्लैश को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा- यह टक्कर नहीं है। बस इतना है कि दो अच्छी फिल्में एक साथ आ रही हैं। साथ ही यह त्योहारी वीकेंड भी है। कोविड-19 की वजह से कई सारी फिल्में रिलीज नहीं हो सकी थीं। अभी भी कितनी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। दो फिल्मों का एक ही दिन रिलीज होना आम बात है, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि टक्कर हो रही है। हम अच्छी फिल्में लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दोनों ही फिल्में अच्छा कारोबार करेंगी।

दिलचस्प पहलू यह है कि अगर 2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक ना होता तो अक्षय और आमिर की टक्कर उसी साल क्रिसमस पर हो चुकी होती। तब बच्चन पांडेय और लाल सिंह चड्ढा टकराने वाली थीं।

रक्षा बंधन का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है, जबकि इसके लेखक हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों हैं।फिल्म में भूमि पेडनेकर फीमेल लीड रोल में हैं। बता दें, अक्षय की इस साल यह तीसरी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले आयीं बच्चन पांडेय और सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं। लिहाजा, रक्षा बंधन अक्षय के लिए बेहद अहम फिल्म है।