Alanna Panday Home: शादी के बाद इस आलीशान घर में रहेंगी अलाना पांडे, इवोर के साथ हर कोने में बिताए हैं सुहाने पल

Alanna Panday Home: Alanna Pandey will live in this luxurious house after marriage, has spent pleasant moments with Ivor in every corner
Alanna Panday Home: Alanna Pandey will live in this luxurious house after marriage, has spent pleasant moments with Ivor in every corner
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे अपने जीवन के सबसे खूबसूरत फेज को जी रही हैं। उन्होंने अपने पति इवोर मैक्रे के साथ अपने जीवन में एक नई यात्रा शुरू कर दी है। लवबर्ड्स ने 16 मार्च, 2022 को मुंबई में शादी की। इवोर और अलाना दो साल से डेटिंग कर रहे हैं और 13 नवंबर, 2021 को उन्होंने सगाई कर ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई से कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। यंग डीवा अलाना पांडे अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हम आपको उनके उस घर की झलकियां दिखा रहे हैं, जहां अलाना शादी के बाद रहने वाली हैं।

अलाना पांडे (Alanna Panday) और उनके पति इवोर मैक्रे (Ivor McCray) लंबे समय से साथ रह रहे हैं। कैलिफ़ोर्निया में बीच किनारे उनके घर में जाने से पहले कपल लॉस एंजिल्स में एक अपार्टमेंट में रहते थे, वहां जाते हैं जहां उन्होंने एक साथ एक सुखद समय बिताया था, जो उनके जीवन में बहुत महत्व रखता है। उनके इंस्टाग्राम फीड को स्क्रॉल करने पर हमें अलाना के स्टाइलिश, आकर्षक और खूबसूरत घर की झलक मिली। यह एक इको-मिनिमलिस्ट वाइब देता है और एक म्यूट कलर स्कीम समेटे हुए है और पूरा घर बोहो वाइब देता है। घर खूबसूरती से भरा है और इसमें दिलचस्प रूप से डिजाइन की गई दीवारें हैं। तो बिना किसी और हलचल के, अलाना और इवोर के अपार्टमेंट का दौरा शुरू करें।

अलाना पांडे और इवोर मैक्रे का घर
अलाना पांडे और उनके मंगेतर लॉस एंजिल्स में आइवर मैकक्रे के लिविंग रूम की दीवारों को क्रीम रंग में रंगा गया है। इसके साथ ही लिविंग रूम के फ्लोर को लाइट टोन्ड वुड से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, लिविंग रूम पूरी तरह से हल्के असबाब के साथ कवर किया गया है, जो सिम्फनी देने के लिए कमरे को बेहतरीन बनाता है। 8 सितंबर, 2020 को अपने आईजी हैंडल पर अलाना पांडे ने अपने मंगेतर इवोर के साथ अपने लिविंग रूम की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में एक नोट लिखा।

बेहद खूबसूरत हैं दीवारें
उन्होंने लिखा- हमारा घर आखिरकार घर जैसा लगता है @urbanhabitatstyle को धन्यवाद। अपने फर्नीचर की ज़रूरतों के लिए उन पर जाएं और परिवार के बिजनेस का समर्थन करें! #shopsmall।
घर में सबकुछ फैंसी और क्लासी

अलाना पांडे और इवोर मैक्रे का अपार्टमेंट हंसमुख और जीवंत है। यह छोटा कमरा गर्म और अच्छी तरह से लाइटेड है। अलाना के कमरे में लुलु और जॉर्जिया के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है और लाउंज काफी अच्छा है। घर में कॉटन चेयर्स, एक फेन साइड टेबल, एक साइडबोर्ड, चार्लीन, एक लकड़ी के गुलदस्ते और ब्रेंटन फर्नीचर से बने कटोरे रखे गए हैं। इसके साथ ही, क्रीम शेरपा में बेंच कैंडल्स ने लाउंज रूम को पूरा किया और घर में भरपूर ऊर्जा है।

शानदार पौधा
फेंग शुई में घर में पौधों के महत्व को नकारात्मक आत्माओं के खिलाफ घर की सफाई के रूप में बताया गया है क्योंकि यह घुसपैठियों के खिलाफ एक बाधा है। अलाना के घर में एक अद्भुत ऊर्जा है, जिसके चारों ओर सभी छोटी-छोटी झाड़ियां और गमले बिखरे हुए हैं।