Alia Bhatt Birthday रणबीर कपूर से पहले इन 5 लडकों से इश्क लडा चुकी है आलिया

इस खबर को शेयर करें

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों अपने इस प्यारे से रिश्ते को ऑफिशियल कर चुके हैं. इतना ही नहीं, ये जोड़ी अकसर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करती रहती है. कुछ दिन पहले ही रणबीर को याद करते हुए आलिया ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था. खबर है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. इसका मतलब यह हुआ कि आलिया जल्द ही कपूर खानदान की बहू बनने वाली हैं. फैंस भी दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कपूर परिवार की बहू बनने से पहले आलिया भट्ट 5 लोगों को डेट कर चुकी हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वो पांच लोग जो आलिया को पाने में कामयाब नहीं हो पाए.

रणबीर कपूर के साथ नाम जुड़ने से पहले भी आलिया का नाम कुछ लोगों से जुड़ चुका है. हालांकि, इनमें से कुछ नामों में सच्चाई थी, और कुछ दोस्तों से ज्यादा कुछ नहीं थे. जब आलिया ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब उनका नाम सबसे पहले अली दादरकर के साथ जुड़ा था. आलिया और अली दादरकर बचपन के काफी अच्छे दोस्त हैं और यह दोनों अपने स्कूल का दिनों से एक साथ हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर करते हुए भी दोनों रिलेशनशिप में थे. बता दें कि इस फिल्म में आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा थे और फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां भी बढ़ी थी. यह बात अली को अच्छी नहीं लगी और उनका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ झगड़ा हुआ था.

अली दादरकर के बाद आलिया भट्ट का नाम अरसलान के साथ जुड़ा था. दोनो ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. नेहा धूपिया के पोडकास्ट शो में आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड अरसलान के बारे में खुलासा किया था. शो के दौरान आलिया ने अरसलान के बारे में बताते हुए कहा था कि हां, अरसलान मेरा पहला बॉयफ्रेंड था. वह स्वीट था और बहुत ही जिद्दी भी. वो चाहता था कि मैं कुर्ता और जीन्स ही पहनूं. मैं स्नैपचैट पर उसको फॉलो करती हूं. वह हमेशा फिट रहने के लिए जिम में रहता है और पेशे से वह ग्राफिक डिजाइनिंग है. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल ना सका और दोनों अलग हो गए. खबरों की मानें तो दोनों आज काफी अच्छे दोस्त हैं.

अरसलान से ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए, लेकिन ये दोस्ती का रिश्ता प्यार में उस दिन तब्दील हुआ जब आलिया और सिद्धार्थ कपूर एंड सन्स की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग करते हुए दोनों के बीच में प्यार हुआ और तकरीबन दो साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. फैंस भी इस जोड़ी को खुब पसंद करते थे. हालांकि दोनों का यह रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों एक दूसरे की मर्जी से अलग हो गए. यहां तक कि दोनों ने अपने ब्रेकअप के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की थी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ब्रेक-अप के बाद और रणबीर कपूर के साथ बढ़ती नजदीकियों के बीच आलिया हाइक मैसेंजर के संस्थापक केविन मित्तल के साथ क्लोज होने की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही थीं. अरबपति सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल और आलिया की पहली मुलाकात वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हुई थी. आज इन दोनों के बीच अच्छे दोस्त का रिश्ता है.

आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी ने तो सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर ये रिश्ता प्यार में बदल गया. इन दोनों जोड़ी ने इस हद तक सुर्खियां बटोरीं कि दोनों ने करण जौहर के चैट शो में यह कहना पड़ा कि वह एक-दूसरे के साथ खाना भी पसंद नहीं करेंगे.