alia bhatt बोली: रातभर सोने नहीं देते ranbir kapoor, पूरी रात करते…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनो बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रणबीर कपूर आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उसे हासिल करने के लिए वह पिछले काफी सालो से मेहनत कर रहे है

Alia Bhatt said: Ranbir Kapoor does not let him sleep all night, he does it all night...
Alia Bhatt said: Ranbir Kapoor does not let him sleep all night, he does it all night...
इस खबर को शेयर करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनो बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रणबीर कपूर आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उसे हासिल करने के लिए वह पिछले काफी सालो से मेहनत कर रहे है और वही आलिया भट्ट भी कुछ ही सालो में बॉलीवुड की इतनी बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है कि उन्हें आज के समय मे पूरे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अभी 2 महीने पहले ही शादी कर ली है और इस शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह आलिया और रणबीर कपूर के ही चर्चे है.

रणबीर कपूर से शादी करने के 2 महीने बाद हालहि में आलिया भट्ट का एक बहुत ही दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे आलिया भट्ट ने कहा है कि वह पिछले एक हफ्ते से सोई भी नही है और चैन की नींद लेना भी उनके लिए मुश्किल हो चुका है.

इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी करने के चंद महीने बाद ही इस प्रकार का बयान दिया है.

आलिया भट्ट का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है और वह आज के समय के किसी की भी पहचान की मोहताज नही है. आलिया भट्ट का अभी तक का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है और इसी वजह से उन्हें सभी जानते है.

आलिया भट्ट ने हालहि में रणबीर कपूर से शादी कर ली है लेकिन शादी होने के दो महीने बाद ही हालहि में आलिया भट्ट ने एक दर्द भरा बयान दिया है जिसमे आलिया ने अपना एक बयान दिया है और कहा है कि वह पिछले एक हफ्ते से चैन की नींद भी नही सो पाई है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है.

आलिया भट्ट ने इस बयान के माध्यम से अपनी एक चिंता जाहिर किया है जो कि उन्हें सता रही थी और उसी की वजह से वह चैन से सो भी नही पाई. आगे आपको आर्टिकल में आलिया भट्ट के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जिसमे उन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है जिसकी वजह से वह चैन से सो भी नही पाई है.

आलिया भट्ट ने हालहि में एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने अपना दर्द जाहिर किया है कि वह पिछले काफी समय से जीवन के ज्यादा चिंता में डूबी हुई है और उन्हें काफी कुछ सहन करना पड़ रहा है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है.