Alia Bhatt इस दिन देंगी अपने बच्चों को जन्म, अस्पताल हुआ बुक

Alia Bhatt will give birth to her children on this day, hospital booked
Alia Bhatt will give birth to her children on this day, hospital booked
इस खबर को शेयर करें

आलिया भट्ट अपनी निजी जिंदगी से ज्यादा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आजकल वह अपनी प्रेग्नेंसी के अलावा फिल्म डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र को लेकर भी चर्चा में हैं। वैसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपने काम से छुट्टी लेकर लंबे वेकेशन पर निकल गए हैं। इन खबरों के बीच में आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर भी नई खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह दिसंबर के आखिरी तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

इन दिनों आलिया भट्ट के पति और उनका परिवार अभिनेत्री का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर भी इस बारे में बात कर चुके हैं। और अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट दिसंबर के अंत तक मां बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर ने डिलीवरी के लिए अस्पताल भी बुक करा लिया है। आलिया भट्ट की डिलीवरी एक बड़े अस्पताल में होने वाली हैं। वह अपनी सेहत का भी खूब ध्यान रख रही हैं। अभिनेत्री समय-समय पर अपना कोविड टेस्ट भी कराती रहती हैं।

कुछ दिनों पहले तक आलिया भट्ट डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी थीं और अब वह ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन कर रही हैं। इन सबके बीच आलिया भट्ट को अपनी सासू मां नीतू कपूर का भी पूरा साथ मिल रहा है। क्योंकि कपूर परिवार भी इस बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने लड़का, लड़की या फिर ट्विन्स को लेकर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वह सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहती हैं।

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। अब रणबीर और आलिया की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में अगले महीने रिलीज होने वाली है। बता दें कि दोनों की साथ में ये पहली फिल्म होगी।