रणबीर के साथ आलिया का रोमांस लंदन की गलियों में चल रहा है, इस ट्रिप पर उनके साथ कोई और है

Alia's romance with Ranbir is going on in the streets of London, she has someone else on this trip
Alia's romance with Ranbir is going on in the streets of London, she has someone else on this trip
इस खबर को शेयर करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त लंदन में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपने इस शानदार वकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये स्टार कपल पिछले कुछ समय से लंदन में हैं और साथ में कुछ अलोन टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने ढेर सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर के साथ एक्ट्रेस की बहन शाहीन भट्ट भी दिख रही हैं।

Joker 2: Lady Gaga’s Latest Look As Harley Quinn Raises

इस पोस्ट में आलिया ने दिखाीं लंदन की कुछ खूबसूरत झलकियां
इन तस्वीरों में कभी लंदन की ठंड में सड़क पर रणबीर के कमर में हाथ डालकर चलती दिख रही हैं आलिया तो कभी झील के किनारे मस्ती भी कर रही हैं। एक अन्य तस्वीर में आलिया और शाहीन दोनों साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर ने खींची हो। इन सबके अलावा इस पोस्ट में लंदन की कुछ खूबसूरत झलकियां हैं। पोस्ट में एक तस्वीर थोड़ी धुंधली है जो शाम की उनकी साइकलिंग डेट की है।

Pras Michel stands trial in Washington, D.C., for conspiracy

अप्रैल के अंत तक वहीं रहेंगे रणबीर कपूर
बता दें कि आलिया अपनी फैमिली के साथ अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लंदन पहुंचीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर वहां लंदन में अप्रैल के अंत तक रहने वाले हैं, जहां उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग करनी है। बताया जा रहा था कि आलिया जल्द ही लंदन से लौट आएंगी क्योंकि उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ करनी है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आनेवाले हैं। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की ये फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में जा चुकी है।

Olivia Wilde Flaunts Her Toned Glutes and Tattoo in Bday IG

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग
वहीं आलिया भट्ट अब अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग में जुटने वाली हैं। इस हॉलीवुड फिल्म ‘Heart of Stone’ में आलिया गल गदोत के साख नजर आएंगी।

DC: Alexandra Daddario stuns as Wonder Woman in jaw-dropping image