मुजफ्फरनगर में आज गठबंधन भरेगा हुंकार, भाजपा को चखायेगा हार का स्वाद

Alliance will roar in Muzaffarnagar today, BJP will taste defeat
Alliance will roar in Muzaffarnagar today, BJP will taste defeat
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के खतौली उप चुनाव में गठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी है। रालोद प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में आज पहली बार गठबंधन दलों के नेता एक मंच पर होंगे। खतौली मंडी स्थल पर आयोजित जनसभा में रालोद मुखिया जयंत चौधरी और आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चन्द्रशेखर सहित सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर एक मंच पर होंगे।

खतौली उप चुनाव में प्रचार ने पकड़ी गति
2 वर्ष की सजा पाने के बाद अयोग्य करार दिये गए विक्रम सैनी की सदस्यता रद्द होने से खाली हुई खतौली सीट पर उप चुनाव में प्रचार गति पकड़ चुका है। शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था। जबकि शनिवार को खतौली मंडी स्थल पर गठबंधन नेताओं की संयुक्त जनसभा प्रस्तावित है। जिसको लेकर रालोद ने तैयारी पूरी कर ली है।

जयंत और चन्द्रशेखर संग कमला अख्तर की एंट्री
खतौली उप चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन के साथ ही आजाद समाज पार्टी ने भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर दी है। पिछले दिनों आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चन्द्रशेखर और जयंत चौधरी के बीच हुई मुलाकात के बाद तय हो गया था कि खतौली उप चुनाव में वह गठबंधन प्रत्याशी के साथ रहेंगे। अपनी और से क्षेत्र में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में संदेश जारी करने के बाद आज चन्द्रशेखर सार्वजनिक तौर से भी मदन भैया के समर्थन में उतर आएंगे।

सपा की और से कमाल अख्तर को भेजा जा रहा है। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने बताया कि नवीन मंडी स्थल में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा रखी गई है। उन्होंने बताया कि गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में 11 बजे रालोद मुखिया जयंत चौधरी, आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चन्द्रशेखर और सपा नेता कमाल अख्तर जनसभा को संबोधित करेंगे।