Amber Heard: इस एक्ट्रेस को देना है अपने पूर्व पति को मुआवजा, एडल्ट वेब साइट ने अपनी फिल्म के लिए 72 करोड़ रुपये की पेशकश की

Amber Heard: This actress has to pay compensation to her ex-husband, adult web site offered Rs 72 crore for her film
Amber Heard: This actress has to pay compensation to her ex-husband, adult web site offered Rs 72 crore for her film
इस खबर को शेयर करें

Johnny Depp Amber Heard: हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड और एक्टर जॉनी डेप के तलाक, मानहानि और मुआवजे का मामला पूरी दुनिया में लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है. कोर्ट में एंबर हर्ड मुकदमा हार चुकी हैं और अदालत ने उन्हें पूर्व पति की मानहानि के रूप में 10.35 मिलियन डॉलर (82 करोड़ रुपये से अधिक) का मुआवजा देने का आदेश दिया है. एंबर कह चुकी हैं कि उनके पास इतना धन नहीं है. ऐसे में एंबर के सामने मुआवजे की रकम चुकाने के लिए अलग-अलग तरह के प्रस्ताव दुनिया भर से आ रहे हैं. दुबई के एक व्यक्ति ने हाल में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को ऑफर भेजा कि वह उससे शादी कर ले तो उसकी सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी. इसी तरह से एक एडल्ट वेबसाइट ने कहा है कि अगर एंबर उसके लिए एक वयस्क फिल्म करती हैं तो उन्हे नौ मिलियन डॉलर (करीब 72 करोड़ रुपये) देने को तैयार है.

मॉडल कंपनी का ऑफर
एंबर हर्ड के पास 63 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है और इसे बेच कर भी वह कोर्ट के आदेश के मुताबिक पूरा मुआवजा नहीं चुका सकतीं. हाल में एडल्ट फिल्मों के लिए अभिनेत्रियों की सप्लाई करने वाली जेन मॉडल्स नाम की कंपनी ने एक्ट्रेस की पूर्व वकील एलाइन ब्रेडहॉफ्ट के पास अपना ऑफर भेजा था, जिसमें एक एडल्ट फिल्म में काम करने के बदले नौ मिलियन डॉलर देने की बात कही थी. अब कंपनी की प्रेसिडेंट वेरोनिका मदारियन ने कहा है कि हम कई एडल्ट फिल्म प्रोडक्शन कंपनियों के संपर्क में हैं, जो इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर फिल्म बनाने की इच्छुक हैं. उन्होंने कहा कि हर्ड के सामने जैसी मुश्किलें हैं, उन्हें दूर करने के लिए लोग अलग-अलग तरह से सुझाव दे रहे हैं. हम एडल्ट फिल्मों के लिए नए चेहरों की खोज करते हैं. हालांकि अभी तक एंबर हर्ड की तरफ से इस प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

फिल्म होगी हाई वोल्टेज
इस बीच एंबर को लेकर एक ऑस्ट्रेलियाई वेब साइट ने रोचक खबर प्रकाशित की है. इस खबर के मुताबिक एंबर हर्ड को लेकर जिस फिल्म की योजना बनाई जा रही है, उसक टाइटल है हाई वोल्टेज. एडल्ट फिल्म के इस टाइटल ने लोगों का ध्यान खींचा है और शीर्षक से ही लग रहा है कि यह काफी धमाकेदार हो सकती है.