अमित शाह बोले: एक्शन गुंडों माफियाओं पर होता है, दर्द अखिलेश को होता है

इस खबर को शेयर करें

मथुरा। यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह मथुरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. यहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने एक छोटी सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव और मायावती पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा, यूपी में योगी सरकार में माफियाओं पर कार्रवाई की गई. गुंडाराज और माफियाराज खत्म किया गया. लेकिन जब जब माफियाओं पर कार्रवाई होती है, अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है.

अमित शाह ने कहा, अमित शाह ने कहा, अखिलेश सरकार में गुंडों का राज होता था. जब यूपी पुलिस ने आजम खान को पकड़ा तो आईपीसी की धाराएं कम पड़ गईं. उन पर इतने सारे केस लग गए.

‘मथुरा में कमल ही कमल दिखता है’
अमित शाह ने कहा, मैं कार्यक्रम के माध्यम से मथुरा की जनता को धन्यवाद करना चाहता हूं. चाहें चुनाव 2014 का हो, 2017 का हो या 2019 का चुनाव हो जब भी डिब्बे खुलते हैं, कमल ही कमल दिखता है. शाह ने कहा, मैं तीनों चुनाव में भाजपा के माध्यम से आपसे जुड़ा रहा. आपके वोट के चलते यूपी के सिस्टम में जो परिवर्तन हुआ है. वह काफी अहम है. इस बार यूपी का चुनाव है, वो विधायक का नहीं, किसी को मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बनाने का नहीं, बल्कि भारत के भाग्य को तय करने वाला चुनाव है.

कोरोना के चलते हम छोटी सभाएं कर रहें- शाह
अमित शाह ने कहा, मैं मथुरा में आया हूं. 2022 के यूपी इलेक्शन के हमारे सभी प्रत्याशियों की अपील करने आया हूं. कोरोना के चलते चुनाव आयोग ने छोटी छोटी सभाएं करने की गाइडलाइन बनाई हैं. हम उसे मानते हुए छोटी छोटी सभाएं करके घर घर तक प्रचार पहुंचा रहे हैं. मथुरा सिर्फ यूपी नहीं बल्कि देशभर के लिए श्रद्धा का प्रतीक है. कान्हा को श्रीकृष्ण बनाने की धरती यही है. देश में कहीं भी मथुरा से जाते हैं, तो लोग तुरंत बोलेंगे राधे राधे. कृष्ण के प्रति राधे के स्नेह के लिए आज उनका नाम कृष्ण के आगे लगाते हैं.