Amitabh Bachchan का कट गया इतने का चालान, होंगे हैरान

Jayant Chaudhary's talk with Akhilesh deteriorated! Searched new destination for 2024? Learn in detail here
Jayant Chaudhary's talk with Akhilesh deteriorated! Searched new destination for 2024? Learn in detail here
इस खबर को शेयर करें

Amitabh Bachchan On Not Wearing Helmet: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने सेट पर पहुंचने के लिए एक अंजान शख्स से लिफ्ट ली थी और वह उसकी बाइक पर बैठकर शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे थे, लेकिन देखते ही देखते इस फोटो पर बवाल मचने लगा.

अमिताभ बच्चन की हुई आलोचना

तस्वीर वायरल होने के बाद लोग सवाल उठाने लगे कि अमिताभ बच्चन और बाइक चलाने वाले शख्स ने हेलमेट नहीं पहना है. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया. अब इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने अपनी सफाई दी है.

अमिताभ बच्चन ने दी सफाई

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस पूरे मामले को समझाया है. उन्होंने बताया कि Ballard Estate की एक गली में शूटिंग के लिए परमिशन ली गई थी. रविवार को शूट के लिए अनुमति ली गई, क्योंकि उस दिन सभी ऑफिस बंद होते हैं और वहां पर कोई पब्लिक या फिर ट्रैफिक नहीं होती है. उन्होंने लिखा कि, ‘जो ड्रेस मैंने पहनी है, वो फिल्म के लिए मेरा कॉस्ट्यूम है. मैं क्रू मेंबर की बाइक पर बैठकर मजाक कर रहा था. वहां पर बाइक बिल्कुल भी नहीं चलाई गई और मैंने बताया कि मैंने टाइम बचाने के लिए ट्रैवल किया.’

मैंने ट्रैफिक रूल्स को नहीं तोड़ा

उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन हां, अगर पंक्चुएलिटी की समस्या होती तो मैं ऐसा जरूर करता. मैं हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइडलाइन्स के सभी नियमों का पालन भी करता. ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं. लोकेशन पर समय पर पहुंचने के लिए अक्षय कुमार को ऐसा करते देखा था. अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के आखिर में लिखा कि आपकी चिंता, केयर, प्यार और ट्रोल करने के लिए धन्यवाद. इसके अलावा बिग बी ने ये भी बताया कि उन्होंने कोई ट्रैफिक नियमों को बिल्कुल भी नहीं तोड़ा है.