Amitabh Bachchan का लड़कियों ने कॉलेज में रखा था निकनेम! बिग बी बोले- हमको कहती थीं…

Amitabh Bachchan was nicknamed by girls in college! Big B said - used to tell us...
Amitabh Bachchan was nicknamed by girls in college! Big B said - used to tell us...
इस खबर को शेयर करें

Amitabh Bachchan KBC 14 New Episode: कौन बनेगा करोड़पति का हर एपिसोड ज्ञान और मस्ती के मिक्स डोज के साथ आता है. कौन बनेगा करोड़पति में हर दिन नए कंटेस्टेंट आते हैं, जिनसे बात करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपनी पर्सनल लाइफ के कई खुलासे करने लग जाते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) ने हाल ही के एपिसोड में अपने कॉलेज के दिनों को एक बार फिर से याद किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Nickname) ने केबीसी के मंच से बताया कि आखिर कॉलेज में लड़कियों ने उन्हें क्या निकनेम दिया हुआ था.

बिग बी ने अपने निकनेम का किया खुलासा
कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक मस्तमौला अंदाज के कंटेस्टेंट हॉटसीट पर पहुंचे. कंटेस्टेंट ने अपने मस्ती भरे अंदाज में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से ढेर सारी बातें की. अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट कहते हैं- ‘मेरे कॉलेज में 5-6 लड़कियां थीं वह सभी मुझे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कहती थीं.’ इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी से सवाल करता है, कि उनके कॉलेज में लड़कियां उन्हें क्या कहकर बुलाती थीं. अमिताभ बच्चन भी अपने मदमस्त अंदाज में कहते हैं- ‘वह हमको ऊंट बुलाती थीं…’ बिग बी की इस बात को सुनने के बाद सभी दर्शक खूब जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं.

बता दें अमिताभ बच्चन की 11 नवंबर को नई फिल्म ऊंचाई रिलीज हो गई है. इस फिल्म में बिग बी अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म दोस्ती और दोस्ती में किए गए वादों को लेकर बनाई गई है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से फिल्म थिएटर में देखने की अपील भी की थी.