वीडियो रिकॉर्ड कर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था अमृतपाल, इंस्टाग्राम चैट और ऑडियो क्लिप से हुआ बड़ा खुलासा

Amritpal used to blackmail girls by recording videos, big disclosure from Instagram chat and audio clip
Amritpal used to blackmail girls by recording videos, big disclosure from Instagram chat and audio clip
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. ‘वारिस पंजाब दे’ का मुखिया अमृतपाल सिंह सिख धर्म को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करता सुनाई देता था. अमृतपाल का कहना था कि वो पंजाब को खालिस्तान बना कर क्रांति लाना चाहता है. लेकिन उसका कड़वा सच ये है कि वो लड़कियों के अश्लील वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करता है. उन्हें प्यार के जाल में फंसाकर उन्हें धमकियां देता है और ऐसा उसने सिर्फ एक दो लड़कियों के साथ नहीं किया, बल्कि वो अब तक कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है.

यानी ना तो इस खालिस्तानी की कोई विचारधारा है और ना ही ये कोई संत है. बल्कि ये एक ऐसा व्यक्ति है, जो महिलाओं के वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है. आजतक के पास अमृतपाल को एक्सपोज करने वाले कुछ एक्सक्लूसिव दस्तावेज मौजूद हैं. आजतक को अमृतपाल सिंह के कई ऑडियो क्लिप्स मिले हैं, जिनमें उसे एक व्यक्ति को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि उसके पास एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो है, जिसे वो वायरल कर सकता है.

ऑडियो क्लिप्स से एक्सपोज हुआ अमृतपाल

हुलिया बदलकर बाइक से भागा था अमृतपाल, वीडियो आया सामने
इसके अलावा दूसरे ऑडियो क्लिप्स में वो लड़कियों के नाम लेकर ये बता रहा है कि कैसे लड़कियां उससे शादी करना चाहती हैं लेकिन वो सिर्फ उनके साथ कैजुअल रिलेशनशिप में है और इन्हीं में एक ऑडियो क्लिप में वो ये बताता है कि, कनाडा की एक लड़की के साथ भी उसका रिलेशन है और ये लड़की उससे शादी करना चाहती है. इसके अलावा अमृतपाल सिंह इन लड़कियों से चैट में जो बातें करता था, उसके कुछ स्क्रीनशॉट भी आजतक के पास मौजूद हैं.

एक ऑडियो रिकॉर्डिंग में अमृतपाल सिंह कह रहा है, ‘महिलाएं बड़ी जल्दी रिश्ते को लेकर गंभीर हो जाती हैं, मुझे इसमें नहीं पड़ना, अपने तो छोटे-छोटे रिलेशनशिप ही ठीक हैं.’ इसके अलावा एक अन्य में अमृतपाल कह रहा है, ‘एक लड़की बड़े दिनों से मेरे पीछे पड़ी है, कनाडा की पर्मानेंट रेजिडेंट है कोई. कह रही है मुझसे शादी कर ले.’

‘लड़की की सहेली भी मेरे प्यार में पड़ गई’

एक अन्य ऑडियो रिकॉर्डिंग में अमृतपाल एक लड़की के बारे में बात कर रहा है. वह कह रहा है कि, किसी लड़की के साथ उसका पुराना अफेयर है. लड़की ने अमृतपाल को चेक करने के लिए अपनी किसी सहेली से कहा है कि वह कैसा लड़का है, इसके बारे में चेक करके बता. लेकिन वही लड़की जो उसे चेक करने आई थी वो भी अमृतपाल के चक्कर में पड़ गई.

स्नैपचैट की रिकॉर्डिंग को लेकर किया ब्लैकमेल

इस वॉइस नोट में अमृतपाल किसी लड़की की वीडियो कॉल का जिक्र कर रहा है. अमृतपाल कहता है कि वीडियो कॉल पर वो लड़की उसे किस करती रहती है. लड़की कहती रहती है कि वह अब और इंतजार नहीं कर सकती. वो बताता है कि उसके पास उस लड़की के स्नैपचैट वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग है. वह लड़की को धमकी दे रहा है कि वह इसे सार्वजनिक कर देगा. फिर लड़की उससे माफी मांगती है और अमृतपाल को उसपर तरस आ जाता है.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला रहा है अमृतपाल

इस तरह की बातें करता है अमृतपाल
इस वॉइस नोट में अमृतपाल किसी लड़की के साथ अपने तीसरे अफेयर की बात कर रहा है. अमृतपाल कह रहा है कि वह उसका फोन नहीं उठा रहा है. फिर उस लड़की ने अमृतपाल की मां को फोन करना शुरू कर दिया. अमृतपाल ने कहा कि उसने तो अपनी मां का फोन तक उठाना बंद कर दिया था. ऑडियो में अमृतपाल कह रहा है कि अब वह मुश्किल में है क्योंकि उसके अब कई अफेयर हैं. ऑडियो में अमृतपाल कहता है कि वह रिलेशन में आने से पहले स्पष्ट कर देता है कि वह कोई कमिटमेंट नहीं चाहता है और सिर्फ एन्जॉय करना चाहता है. वह कह रहा है कि अगर लड़की कोई कमिटमेंट चाहती है तो वह जाकर किसी और को ढूंढ सकती है.

शादीशुदा होने के बावजूद कई लड़कियों से अफेयर चला रहा था अमृतपाल

पंजाब को दो टुकड़ों में बांटने वाले अमृतपाल की इंस्टा चैट भी आजतक के हाथ लगी है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शख्स जो समाज में संत बनकर घूमता है वो वास्तविक जीवन में कैसा व्यक्ति है.

विदेश भागने की फिराक में था अमृतपाल

अमृतपाल सिंह को लेकर दूसरा बड़ा खुलासा ये है कि, वो भारत से भागने की फिराक में था और उसने दिसम्बर 2021 में ही कनाडा में टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए एप्लाई कर दिया था. आजतक पास वो नॉमिनेशन सर्टिफिकेट भी मौजूद है, जिसमें ये लिखा है कि अमृतपाल सिंह ने कनाडा के एक प्रांत में ट्रक ड्राइवर की नौकरी के लिए अपनी अर्जी दी थी और टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए अनुमति मांगी थी. ये बात 15 दिसम्बर 2021 की है.

इसके बाद इसी साल 2 फरवरी को उसका नॉमिनेशन सर्टिफिकेट जारी हुआ, जिसमे ये लिखा था कि अमृतपाल सिंह कनाडा के नॉमिनी प्रोग्राम के तहत सिलेक्ट हो गया है और अब उसे अपनी एक कंप्लीट एप्लीकेशन कनाडा की इस अथॉरिटी को भेजनी है.

कनाडा में नौकरी के लिए अमृतपाल ने किया एप्लाई
ये बात 2 फरवरी की है और इस कंप्लीट एप्लीकेशन को फाइल करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त है यानी अमृतपाल सिंह भारत से भागने की पूरी तैयारी कर चुका था और अगर कुछ दिन और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती तो वो अपनी एप्लीकेशन से जुड़ी सारी औपचारिकताएं पूरी करके कनाडा चला जाता और बड़ी बात ये है कि जिस नॉमिनी प्रोग्राम के तहत उसने कनाडा में टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए एप्लाई किया था, उसके तहत अगर वो कनाडा चला गया होता तो वो वहां का परमानेंट नागरिक बनने के लिए भी अपलाई कर सकता था और फिर वो कभी भी भारत नहीं आता.

भारत को तोड़ने की बात करने वाला अमृतपाल

अमृतपाल सिंह जैसे लोगों ने पंजाब की जो हालत की है, उसे देखकर भारत की आजादी के लिए अपनी जान की कुर्बानी देने वाले शहीद भगत सिंह की आत्मा रो रही होगी. आज 22 मार्च है और ये वही दिन है, जब ब्रिटिश हुकूमत क्रातिंकारी भगत सिंह को लाहौर की सेंट्रल जेल में फांसी देने की तैयारी कर रही थी और इसी दिन अपनी शहादत से कुछ घंटे पहले भगत सिंह ने एक चिट्ठी लिखी थी.

इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा था कि अगर मैं फांसी से बच गया तो क्रांति का प्रतीक चिन्ह मद्धिम पड़ जाएगा या संभवत: मिट ही जाएगा. लेकिन दिलेराना ढंग से हंसते-हंसते मेरे फांसी पर चढ़ने की सूरत में देश की माताएं, अपने बच्चों के भगत सिंह बनने की उम्मीद करेंगी और देश की आजादी के लिए कुर्बानी देने वालों की तादाद इतनी ज्यादा हो जाएगी कि क्रांति को रोकना साम्राज्यवाद के बूते की बात नहीं रहेगी. भगत सिंह ने ये चिट्ठी 22 मार्च 1931 को लिखी थी और इसके एक दिन बाद 23 मार्च को उन्होंने आजाद भारत के लिए अपनी शहादत दे दी थी. लेकिन सोचिए, आज जब इसी आजाद भारत को तोड़ने का षडयंत्र रचा जा रहा है और जिस पंजाब में भगत सिंह ने जन्म लिया, उसे खालिस्तान बनाने की बात कही जा रही है तो इससे उनकी आत्मा कितनी दुखी होगी?