अनन्या पांडे ने विजय देवरकोंडा संग की ट्रैक्टर की सवारी, इस अंदाज में दिखे एक्टर

Ananya Pandey rides a tractor with Vijay Deverakonda, the actor was seen in this style
Ananya Pandey rides a tractor with Vijay Deverakonda, the actor was seen in this style
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली।Liger Promotion: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पहली पैन इंडिया फिल्म इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही मेकर्स और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट लाइगर के प्रमोशन में जुट गई है।

इन दिनों लाइगर की टीम प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंची हुई है, जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अनन्या और विजय देवरकोंडा मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं। चंडीगढ़ में प्रमोशन की इन तस्वीरों को धर्मा प्रोडक्शंस के साथ-साथ अनन्या पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस तस्वीर में दोनों एक हरे-भरे खेत के बीच में नजर आ रहे हैं और अभिनेता ने अनन्या को अपनी बाहों में उठाया हुआ है। जबकि दूसरी तस्वीर दोनों एक ट्रैक्टर पर खड़े होकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अनन्या पांडे ने लिखा, कोका 2.0 आप लोगों के लिए जल्द आ रहा है। इन तस्वीरों में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

लाइगर की कहानी
आपको बता दें, पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी लाइगर
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म 25 अगस्त को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।