Anil Kapoor Doppleganger: अनिल कपूर के विदेशी हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचा दी धूम, लड़कियां भी हार रहीं दिल!

Anil Kapoor Doppleganger: Anil Kapoor's foreign look made a splash on the internet, girls are also losing their hearts!
Anil Kapoor Doppleganger: Anil Kapoor's foreign look made a splash on the internet, girls are also losing their hearts!
इस खबर को शेयर करें

Anil Kapoor Handsome Doppleganger: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके हमशक्लों की फोटोज आए दिन सामने आती रहती है. लेकिन इन दिनों जिस एक्टर का हमशक्ल काफी ज्यादा चर्चा में है तो वो है अनिल कपूर (Anil Kapoor). जी हां, अनिल कपूर के हमशक्ल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोग हैरान हो रहे हैं कि आखिर किसी एक्टर का हमशक्ल इतना हैंडसम कैसे हो सकता है. हालांकि, जो हमशक्ल सामने आया है उसकी चेहरे की बनावट उस अनिल कपूर से ज्यादा मिलती है, जब वो जवान हुआ करते थे. खैर, इस हमशक्ल को देखकर भी लोग काफी खुश हो रहे हैं.

अमेरिका में रहता है अनिल कपूर का हमशक्ल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की लाइफ देखकर तमाम लोग उनकी तरह जिंदगी जीना चाहते हैं लेकिन ऐसा आसान नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तमाम बॉलीवुड स्टार्स हमशक्ल हैं जो भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं लेकिन काफी चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन तमाम स्टार्स के हमशक्ल के फोटोज वायरल होते रहते हैं. अब दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के हमशक्ल के फोटोज वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. खास बात ये है कि अनिल कपूर का हमशक्ल इंडिया से नहीं बल्कि अमेरिका का रहने वाला है.

अनिल कपूर और उनके हमशक्ल का कालोज वायरल

अनिल कपूर के हमशक्ल जॉन एफर अमेरिका में फिटनेस कोच हैं. उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी तमाम तस्वीरें शेयर की हैं. जॉन एफर ने हाल ही में अपनी और अनिल कपूर की तस्वीर की कोलाज बनाकर शेयर किया है. इसमें एक तरफ जॉन एफर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए मिरर सेल्फी ले रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अनिल कपूर की पुरानी फोटो है. ये कोलाज शेयर करते ही वायरल हो गया और लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

अनिल की फिल्में

अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर वह रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में काम करते दिखाई देंगे. इसके अलावा वह ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगे. अनिल कपूर पिछली बार जून में रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी.