MMS Leak के बाद Anjali Arora ने फिर मचाया तहलका! देर रात को बीच सड़क पर…

Anjali Arora created panic again after MMS Leak! Late night on the street...
Anjali Arora created panic again after MMS Leak! Late night on the street...
इस खबर को शेयर करें

Anjali Arora Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया की जितनी पूछ है, उस हिसाब से वहां कुछ चल जाए तो लोग फेमस हो जाते हैं. इसी तरह की पॉपुलैरिटी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) नाम की हसीना को भी मिली हुई है. अगर आप अंजलि को नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने ‘कच्चा बादाम’ (Kachha Badam) में जो लड़की थी, वही अंजलि अरोड़ा है. अंजलि का नाम एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) में भी आ चुका है और अब, अंजलि का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो गया है जिसमें वो देर रात को बीच सड़क पर…

MMS Leak के बाद Anjali Arora ने फिर मचाया तहलका!

आपकी जानकारी के लिए बता दें अंजलि अरोड़ा का नाम एक एमएमएस स्कैन्डल (MMS Scandal) में आया था जिसके चलते उनकी काफी बदनामी भी हुई थी. अंजलि ने कई बार यह कहा है कि उस एमएमएस में जो लड़की थी, वो कोई और थी और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि अब, सोशल मीडिया पर अंजलि का एक और नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हसीना ने तहलका मचा दिया है.

Anjali Arora देर रात को बीच सड़क पर…


अगर आप सोच रहे हैं कि इस वीडियो में क्या है तो आपको बता दें कि इस क्लिप को खुद अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम (Anjali Arora Instagram) पर शेयर किया है. इस वीडियो में हसीना देर रात को बीच सड़क पर, सबकुछ भूलकर डांस कर रही हैं. अंजलि इस वीडियो में ट्रैक सूट पहने हुए हैं और सुनसान सड़क पर बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.