Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा का लीक हुआ MMS वीडियो? सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से हो रहा है वायरल

'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वही दिलकश भरे अंदाज में रील्स बनाती रहती हैं। अब उनका एक कथित एमएमएस लीक होने का दावा किया जा रहा है।

Anjali Arora Video: Anjali Arora's MMS video leaked? It is going viral on social media
Anjali Arora Video: Anjali Arora's MMS video leaked? It is going viral on social media
इस खबर को शेयर करें

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा, जिन्होंने पहले ‘काचा बादमा’ गाने पर पतल कमर हिलाकर सभी को दीवाना बनाया और फिर ‘लॉक अप’ में सादगी भरे अंदाज से सभी के दिलों पर छूरियां चलाईं। वह एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। खबरो में दावा किया जा रहा है कि उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम लोग ये भी दावा कर रहे हैं वीडियो में अंजलि ही दिखाई दे रही हैं। अब क्या है पूरा माजरा, आइए विस्तार से बताते हैं।

हेडफोन्स पर 75% तक की छूट, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में ऑफर्स ही ऑफर्स

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ ने ये कहा कि इसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और कुछ ने ये दावा किया कि उसमें उनके जैसे दिखने वाली लड़की है। इस मुद्दे पर अंजलि का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। इसलिए इस बात पर अभी कुछ भी दावे के साथ कहना गलत होगा।

‘काचा बादाम’ से अंजलि अरोड़ा हुईं फेमस
बता दें कि अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया के जरिए पॉप्युलैरिटी मिली थी। उन्होंने ‘काचा बादाम’ पर चंद सेकेंड डांस करके उपबल्धि हासिल की थी। रातोंरात वह स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके बाद उनको एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में लाया गया। यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगो ने खूब पसंद किया और दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बना दिया था। एक बाार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे।

अंजलि अरोड़ा के फैन्स को है इस बात का इंतजार
अंजलि अरोड़ा फिलहाल डिजिटल क्रिएटर आकाश संस्सनवाल को डेट कर रही हैं। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि आकाश उनके लिए बहुत स्पेशल हैं। उन दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है। उनके दिल में आकाश की जगह बहुत खास है लेकिन उनकी कोई सगाई नहीं हुई है। फिलहाल तो फैन्स अब एक ही इंतजार कर रहे हैं कि कब अंजलि को वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ मं देख सकेंगे।