लालू के प्यार में कश्मीर की हनीफ बनी अंजलि, प्रेमी ने मिलने से इनकार किया तो…

Anjali became Hanif of Kashmir in Lalu's love, when the lover refused to meet...
Anjali became Hanif of Kashmir in Lalu's love, when the lover refused to meet...
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में रहने वाले लालू सिंह उर्फ लालो सिंह से कश्मीर की समेर हनीफ को ऐसा प्यार हुआ कि उसने अपना धर्म बदल लिया. लड़के के कहने पर हुमैरा ने अपना धर्म बदला और नाम अंजलि रख लिया. जिसके बाद दोनों ने श्रीनगर की कोर्ट में 19 मई 2022 को शादी कर ली. इसके बाद से ही लड़की हिंदू धर्म के सभी तौर तरीक अपनाने लगी और अपनी मांग में सिंदूर भरने लगी. दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था फिर एक दिन लालू वहां से भाग कर बिहार वापस आ गया.

कश्मीर की हनीफ बनी अंजलि
लड़के ने बेगूसराय वापस आने के बाद फोन उठाना भी बंद कर दिया. जिसके बाद अंजलि भी शनिवार को 2000 किलोमीटर दूर कश्मीर से बेगूसराय पहुंची, लेकिन अपने प्रेमी-पति लालू सिंह का साथ नहीं मिलने से नाराज लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. इसके दौरान लड़के के परिवार वालों ने अंजली के साथ मारपीट भी की. लड़की का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में जारी है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. लड़की जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के गुलबर्ग इलाके में रहती है.

प्रेमी ने मिलने से इनकार किया तो खाया जहर
बता दें कि कुछ साल पहले बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सहरी गांव निवासी शंभू सिंह का बेटा लालू कुमार काम के सिलसिले से श्रीनगर गया था. लालू से समेर हनीफ की मुलाकात वहीं हुई और दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद पिछले साल मई 2022 में दोनों ने शादी कर ली. अंजली ने बताया कि उसके पति ने अगर उसे नहीं अपनाया तो वो अपनी जान दे देगी. उसने कहा कि शंभू सिंह के पुत्र लालो सिंह के प्यार में उसने अपना धर्म भी बदल लिया. यहां तक कि दोनों करीब 7 महीने तक साथ में रहे. लेकिन लड़का अब उसे धोखा दे रहा है.