‘अंकिता दर्द से चिल्ला रही थी, जब दरिंदे उसके साथ कर रहे थे ऐसा घिनौना काम’

Ankita Murder Case : बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। जिसे सुनकर आप हिल जाएंगे और कहेंगे कि भला कोई ऐसा किसी के....

'Ankita was screaming in pain when the poor were doing such a disgusting thing to her'
'Ankita was screaming in pain when the poor were doing such a disgusting thing to her'
इस खबर को शेयर करें

Ankita Murder Case : बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। जिसे सुनकर आप हिल जाएंगे और कहेंगे कि भला कोई ऐसा किसी के साथ कैसे कर सकता है। पर ये सच्चाई है। बताया जाता है कि रिजॉर्ट के पीछे पुलकित की फैक्ट्री में काम करने वाले एक शख्स ने बताया कि रिजॉर्ट के एक स्टाफ ने उसको एक वीडियो दिखाया था। जिसमें अंकिता के साथ मारपीट की जा रही थी और अंकिता भारी दर्द से चिल्ला रही थी। इसके बाद उसको अंकिता के मारे जाने या भगा देने का शक हुआ था। इसकी जानकारी उसने ग्रामीणों को दी थी।

इससे पहले अंकिता भंडारी हत्याकांड में उत्तराखंड पुलिस द्वारा बनाई गई एसाईटी ने शुक्रवार को पटवारी वैभव प्रताप से लंबी पूछताछ की थी। इससे पहले मुख्यमंत्री के आदेश पर गंगा भोगपुर के पटवारी वैभव को प्रशासन ने अंकिता केस में ढिलाई बरतने के लिए सस्पेंड कर दिया था। इस मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य और उसके दो दोस्तों अंकित और सौरभ को एसआईटी रिमांड पर लेकर पहले से पूछताछ कर रही है।

अंकिता हत्याकांड मामले में जांच के दौरान सामने आया था कि जिस रात अंकिता की हत्या हुई थी उसके अगले दिन सुबह मुख्य आरोपी पुलकित आर्य जाकर पटवारी वैभव प्रताप से मिला था। शुक्रवार को यह अफवाह भी फैली की वैभव को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन यह सूचना गलत निकली।