ऊना में फिर हादसा, स्वां नदी में नहाने उतरे चार युवकों में से दो की डूबने से दर्दनाक मौत

इस खबर को शेयर करें

ऊना. ऊना जिला में दर्दनाक हादसा हो गया. उपमंडल हरोली के गांव लोअर बढेड़ा में स्वां नदी में नहाने उतरे दो युवक मौत का ग्रास बन गए हैं. यह दोनों युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ स्वां नदी में नहाने आये थे, जिसमें से दो युवक तो पहले ही नदी में से बाहर निकल आये थे, लेकिन दो युवक स्वां नदी में समा गए. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रवासियों ने नदी में दोनों युवकों की तलाश शुरू की और मामले की सूचना पुलिस को दी गई. प्रवासियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद दोनों युवकों के शवों को नदी में से निकाल लिया. युवकों की पहचान साहिल और जतिन निवासी लोअर भदसाली जिला ऊना के रूप में हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है.

जिला ऊना में 13 दिन के भीतर ही यह दूसरा बड़ा हादसा है. उपमंडल बंगाणा के गोबिंद सागर झील में जहां पंजाब के 7 युवकों की डूबने से मौत हो गई थी, वहीं शनिवार को उपमंडल हरोली के लोअर बढेड़ा स्थित स्वां नदी में दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई है. मृतक युवकों की पहचान साहिल व जतिन निवासी लोअर भदसाली के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दो नौजवान युवकों की मौत की खबर मिलते ही भदसाली गांव में मातम का माहौल है.

नदी में डूबते ही चिल्लाने लगे, लेकिन जब तक मदद करने पहुंचता कोई वह डूब गए
जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर बाद लोअर बढेड़ा स्थित स्वां नदी के किनारे चार युवक पहुंचे थे. इनमें एक युवक लोअर बढेड़ा व तीन युवक भदसाली के थे. स्वां नदी किनारे भदसाली के दो युवक जतिन व साहिल पानी में नहाने के लिए उतर गए, जबकि दो युवक नदी किनारे घूमने लगे. इसी बीच नहाते-नहाते दोनों युवक डूबने लगे और चिल्लाने लगे. चिल्लाने की आवाज सुनकर नदी किनारे मौजूद प्रवासी युवक मौके पर पहुंचे तब तक दोनों युवक डूब चुके थे.