बॉलीवुड में हो रहा है एक और तलाक! आमिर-सोहेल के बाद ये खान हो रहा है पत्नी से अलग

Imran Khan Divorce: तमाम कोशिशों के बाद भी बाद भी इमरान और अवंतिका के बीच कुछ ठीक नहीं हो पा रहा है. ऐसे में इस स्टार कपल ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए तलाक का फैसला किया है.

इस खबर को शेयर करें

Imran Khan Avantika Malik Divorce: बी टाउन में आए दिन सेलेब्स के रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबर के अभी फैंस संभले नहीं थे अब बी टाउन से एक और शादी टूटने की खबरें आ रही हैं. अभिनेता इमरान खान और अवितंका मलिक के बीच रिश्ते पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रहे हैं. ऐसे में अब रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों अपने तलाक का ऐलान करने वाले हैं.

काफी समय से चल रही है अनबन
बता दें कि इमरान खान आमिर खान के भंजे हैं. इमरान और अवंतिका के बीच अनबन की खबरें पिछले काफी समय से थीं. दोनों की लड़ाई की खबरें भी मीडिया में आईं. बताया जा रहा है कि अवंतिका इमरान और अपने रिश्ते को संभलने का एक मौका देना चाहती थी. इसी कारण उन्होंने तलाक का फैसला बहुत जल्द नहीं लिया था. साथ ही दोनों के दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी सेटल डाउन करने और दोनों को समझाने की काफी कोशिशें की लेकिन फैसला कुछ और ही हुआ.

सात साल की है बच्ची
तमाम कोशिशों के बाद भी बाद भी इमरान और अवंतिका के बीच कुछ ठीक नहीं हो पा रहा है. ऐसे में अब आखिरकार दोनों ने अलग होना ही मुनासिब समझा. हालांकि, फिलहाल फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल नहीं की गई है. इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे ऐसे में इनका अलग होना फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दें कि दोनों की एक सात साल की बच्ची भी है.

इमरान अवंतिका की शादी
गौरतलब है कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने वर्ष 2011 में शादी की थी. इनके इस खास दिन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जो अब 7 साल की हो चुकी है. दूसरी ओर इमरान के करियर की बात करें तो उन्होंने 2008 में आई फिल्म ‘जानें तू या जानें ना’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भी वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनें, लेकिन उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हो पाई.