श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और एफआईआर, गाड़ी पर ‘यूपी सरकार’ लिखने का केस दर्ज

नोएडा की ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया गया है। त्यागी के खिलाफ कार पर फर्जी तरीके से यूपी सरकार का नाम और उसका लोगो इस्तेमाल करने पर केस दर्ज कराया गया है।

Another FIR against Shrikant Tyagi, case registered for writing 'UP Sarkar' on the vehicle
Another FIR against Shrikant Tyagi, case registered for writing 'UP Sarkar' on the vehicle
इस खबर को शेयर करें

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। गाली-गलौज और मारपीट के मामले के अलावा त्यागी पर एक और एफआईआर दर्ज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक, कार पर फर्जी तरीके से यूपी सरकार लिखने और यूपी सरकार का लोगो इस्तेमाल करने पर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। नोएडा फेज-2 थाने में त्यागी के खिलाफ 419, 420 और 482 की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज और हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। श्रीकांत त्यागी ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को बीजेपी से संबद्ध बताया है। ऐसे में त्यागी को लेकर लोगों ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। ट्विटर पर मामला ट्रेंड होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा, अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने मामले को संज्ञान में लिया।

त्यागी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। नोएडा पुलिस उसे गिरफ्तार करने भी पहुंची लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया। पुलिस ने उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद महेश शर्मा भी नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित महिला से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि 48 घंटे के भीतर नोएडा पुलिस त्यागी को पकड़ लेगी। शर्मा ने यह भी साफ किया कि त्यागी का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है।