हिमाचल में पत्नी की बेवफाई सह नहीं सका पति, लिव-इन पार्टनर का किया कत्ल

Another murder in Himachal... Husband could not tolerate wife's infidelity, murdered live-in partner
Another murder in Himachal... Husband could not tolerate wife's infidelity, murdered live-in partner
इस खबर को शेयर करें

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक लिव इन पार्टनर की हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पड़ोसी राज्य से आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल की औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ की यह घटना है. बद्दी के साई मार्ग पर गांव संडोली में यह हत्याकांड हुआ है. मृतक की पहचान नेम चंद (35) पुत्र नराता राम निवासी गांव जयनगर अर्की तहसील के रूप में हुई है. नेम चंद महिला के साथ रहता था. महिला के पति ने तेजधार हथियार के साथ उसकी निर्मम हत्या की गई थी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. यहां पर एक महिला अपने पति के साथ रहती थी. लेकिन कुछ दिन से महिला का नेम चंद से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह पति को छोड़ उसके साथ बद्दी के साई मार्ग पर किराए के कमरे में रह रही थी.

अनीता नाम की महिला ने पुलिस को बताया था कि उसकी शादी रविंद्र साहनी से करीब 25 साल पहले हुई थी, लेकिन वह पिछले 9 वर्षों से अपने पति से अलग रह रही थी. घटना के दौरान महिला अलग कमरे में सोई थी. जब बुधवार सुबह महिला की आंख खुली तो दूसरे कमरे में जाकर शख्स को जगाने की कोशि. लेकिन महिला के लिवइन पार्टनर के शरीर से खून टपक रहा था. इस पर पुलिस थाना बद्दी को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच की.

पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पाया कि मंगलवार से ही एक शख्स यहां घूम रहा है. वह महिला का पति था. पुलिस ने बाद में आरोपी को हरियाणा के कालका से गिरफ्तार कर लिया. एसपी बद्दी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस को 11 बजे के आसपास एक महिला ने मर्डर के बारे में सूचना दी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेजा है. एसपी ने बताया कि महिला का पति आसपास देखा गया था और पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने हरियाणा के कालका से गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा.

महिला की पति से अनबन हो गई थी

गौरतलब है कि महिला अनीता अपने पति के साथ रहती थी और उसके बाद पति से किसी बात को लेकर अनबन हुई. इसके बाद, वह नौ साल से बद्दी के साई मार्ग पर एक अन्य व्यक्ति के साथ रहने लगी. उसके पति से उसके साथ उसकी ही पत्नी ने की बेवफाईकी यह बात सहन नहीं हुई और फिर उसने उसके लिव इन पार्टनर का कत्ल कर दिया.