Anurag Kashyap ने एक्स पत्नियों के साथ खिंचवाई फोटो, कैप्शन में लिखी ऐसी बात कि लोगों ने ले लिए मजे

Anurag Kashyap posed with ex-wives, wrote in the caption such a thing that people enjoyed
Anurag Kashyap posed with ex-wives, wrote in the caption such a thing that people enjoyed
इस खबर को शेयर करें

Anurag Kashyap Viral Photo: अनुराग कश्यप बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्म मेकर्स में से एक हैं. उनकी कई फिल्मों ने फिल्मी पर्दे पर कमाल का काम किया है. उन्होंने ‘मनमर्जियां’, ‘सांड की आंख’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और अन्य सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया है, जिन्होंने फिल्मी परदे पर अपना कमाल दिखाया है. अनुराग इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ‘दोबारा’ (DoBaaraa) के प्रमोशन में बिजी हैं और जगह-जगह पर स्पॉट हो जाते हैं. कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अनुराग ने अपनी एक्स वाइव्स के साथ एक फोटो शेयर की, जिसके बाद वो ट्रोल होने लगे.

दोनो एक्स पत्नियों के साथ खिंचवाई फोटो

अनुराग कश्यप ने हाल ही में कल्कि केकलां और आरती बजाज के साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे दो पिलर्स’. जैसे ही उन्होंने तस्वीर पोस्ट की, अनुराग और आरती की बेटी आलिया कश्यप ने इस पर प्रतिक्रिया दी और टिप्पणी की, आईकॉनिक. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनुराग कश्यप और आरती बजाज की शादी साल 1997 में हुई थी और इसी शादी से आलिया का जन्म हुआ था. हालांकि, यह साल 2009 में रिश्ता खत्म हो गया, अनुराग ने दूसरी शादी कल्कि से साल 2011 में की और ये शादी सिर्फ चार साल चली और 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया.

लोगों ने किया ट्रोल

अनुराग कश्यप की इस फोटो पर लोगों ने भी खूब कमेंट किए हैं. दोनों एक्स-वाइव्स के साथ फोटो खिंचवाने पर लोगों ने डायरेक्टर को खूब ट्रोल किया. अनुराग कश्यप की इस फोटो को लोगों ने मॉडर्न फैमिली तक कह दिया. वहीं कुछ लोगों को अनुराग की यह तस्वीर काफी पसंद भी आई है.

‘दोबारा’ की रिलीज डेट

उनके आगामी फिल्म ‘दोबारा’ को नए जमाने की थ्रिलर बताया जा रहा है. यह फिल्म दो दिन बाद यानी 19 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने वाली है. दिलचस्प बात यह है ‘दोबारा’ के जरिए पावेल गुलाटी और तापसी एक बार फिर काम करते नजर आएंगे. इससे पहले, तापसी और पावेल ने पहले अनुभव सिन्हा की 2020 की रिलीज ‘थप्पड़’ में काम किया था. यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को जनता का कितना प्यार मिलता है.