हद से ज्यादा बोल्ड हुईं अनुष्का सेन, 19 की उम्र में बिस्तर पर लेटकर करा लिया ऐसा फोटोशूट

Anushka Sen became overly bold, got such a photoshoot done while lying on the bed at the age of 19
Anushka Sen became overly bold, got such a photoshoot done while lying on the bed at the age of 19
इस खबर को शेयर करें

Actress Goes Bold At Nineteen: टेलीविजन एक्ट्रेस अनुष्का सेन आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें क्लिक करा ली है कि सोशल मीडिया पर हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे हैं. अनुष्का ने पहले जहां अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया तो वहीं अब एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स और अदाएं टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं.

अनुष्का सेन की लेटेस्ट तस्वीरें
इसी कड़ी में अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लेजर पहना हुआ है. यहां वह बेड पर लेट एक के बाद एक बेबाक पोज दे रही हैं. लोगों की नजरें अनुष्का की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

सिर्फ 19 साल है उम्र
लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है. उनकी ये अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इस लुक में अनुष्का काफी हॉट दिख रही हैं. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

इस प्रोजेक्ट्स में दिखीं अनुष्का सेन
अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार सॉन्ग ‘इज दिस दैट फीलिंग’ में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज ‘स्वांग’ को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं.