क्या सच हो रही हैं बाबा वंगा की भविष्यवाणियां? जानिए 2024 में क्या हो सकता है

Are Baba Vanga's predictions coming true? Know what can happen in 2024
इस खबर को शेयर करें

बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक थीं जो बुल्गारिया में रहती थीं. उनका जन्म साल 1911 में हुआ था. सिर्फ 12 साल की उम्र में ही बाबा वेंगा की दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी. बाबा वेंगा की अगस्त 1996 में मृत्यु हो गई थी. अपनी मौत से पहले तक उन्होंने वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं.

बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. बाबा ने अमेरिका में हुए 9/11 के आतंकी हमले, प्रिंसेस डायना की मौत और ब्रेग्जिट जैसी कई भविष्यवाणियां पहले ही कर दी थीं.

बाबा वेंगा ने साल 2024 के लिए भी कई भविष्यवाणियां की हैं. इनमें से अगर एक भी भविष्यवाणी सच साबित होती है तो पूरे विश्व में तहलका मच जाएगा.

बाबा वेंगा के अनुसार साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की हत्या की जा सकती है. इस साजिश में कोई और नहीं बल्कि उनके ही देश के लोग शामिल हो सकते हैं.

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में कैंसर के साथ कई लाइलाज बीमारियों का उपचार मिल सकता है. आपको बता दें कई वैज्ञानिक जल्द ही कैंसर की वैक्सीन ढूंढ लेने का दावा कर रहे हैं.

बाबा वेंगा की अगली भविष्यवाणी आर्थिक संकट से जुड़ी है. बाबा के अनुसार साल 2024 में पूरा विश्व एक बड़े आर्थिक संकट से गुजरने वाला है.

बाबा वेंगा के अनुसार साल 2024 में देश का सबसे बड़ा देश जैविक हथियार का टेस्ट कर सकता है. बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सचमुच खतरनाक है.

बाबा वेंगा ने इस साल ग्लोबल वॉर्मिंग की भी चेतावनी दी है. उनके अनुसार साल 2024 में पूरे विश्व को मौसम संबंधी गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ेगा.