Malaika Arora की प्रेग्नेंसी की खबरों पर फिर भड़के अर्जुन कपूर, गुस्से में कही ऐसी बात

Arjun Kapoor got angry again on the news of Malaika Arora's pregnancy, said such a thing in anger
Arjun Kapoor got angry again on the news of Malaika Arora's pregnancy, said such a thing in anger
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Arjun Kapoor Relationship: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक बार फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ी अफवाहों पर आपत्ति जताई है. दरअसल, पिछले साल नवंबर में एक मीडिया रिपोर्ट के जरिए ये बात सामने आई थी कि मलाइका अर्जुन के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि दोनों अक्टूबर 2022 में लंदन गए थे जहां उन्होंने अपने करीबियों को प्रेग्नेंसी की बात बताई थी.

अर्जुन ने दिया ये रिएक्शन
अब अर्जुन ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है. उन्होंने ये भी बताया कि इन खबरों का उनपर क्या असर पड़ा था. अर्जुन बोले, निगेटिविटी फैलाना आसान है. बॉलीवुड बबल से बातचीत में अर्जुन ने कहा, मेरे ख्याल से लोगों का ध्यान खींचने के लिए ये अच्छा तरीका है. हम एक्टर्स हैं, हमारी पर्सनल लाइफ हमेशा प्राइवेट नहीं होती है. आप इस प्रोफेशन से जुड़ते हैं तो आपको इस बात को कबूलना पड़ता है.हम ऑडियंस तक पहुंचने के लिए मीडिया पर भरोसा करते हैं. हम बस आपसे इतनी अपेक्षा करते हैं कि आप ये समझें कि हम भी इंसान हैं. इसलिए, अगर आप किसी के बारे में कुछ लिख रहे हैं जो कि बहुत-बहुत जरूरी हो सकता है तो कम से कम उसे एक बार चेक कर लें. कम से कम एक बार सोच लें. कई बार चीजें मान लेने से ज्यादा उन्हें जांचना जरूरी होता है. आप कहीं भी कुछ ऐसा न लिखें जिससे किसी की जिंदगी पर प्रभाव पड़ जाए.

5 साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट
बता दें कि अर्जुन और मलाइका तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है. अर्जुन से रिलेशनशिप में आने से पहले मलाइका अरबाज खान की पत्नी थीं. दोनों ने 19 साल की शादी के बाद तलाक ले लिया था.