Malaika संग शादी करने मे इस शख्स से डरते है Arjun Kapoor, बोले- उसके कारण

Arjun On Malaika: अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने मलाइका संग अपने रिश्ते का बखान किया है और यह भी बताया है कि वो क्यों अपनी गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कर सकते.

Arjun Kapoor is afraid of this man to marry Malaika, said – because of that
इस खबर को शेयर करें

Arjun Kapoor On Malaika Arora: अर्जुन कपूर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और इस बार जब ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के एक्टर ने करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में अपनी बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक बहुत सी बातें कीं. शो में अर्जुन ने अपने रिलेशिनशिप को लेकर कहा कि वो मलाइका (Malaika Arora) को डेट करने से पहले उनके बेटे यानी अरहान के बारे में सोचते थे क्योंकि वो भी ऐसे माहौल में रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि वो मलाइका से बहुत प्यार तो करते हैं लेकिन वो मलाइका की जिंदगी में ऐसे ही घुस सकते क्योंकि उनका भी परिवार है और बतौर बॉयफ्रेंड वो मलाइका के परिवार की इज्जत करते हैं.

शादी नहीं करना चाहते अर्जुन
करण जौहर की ओर से पूछे गए शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि मैं फिलहाल अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं. साथ ही मैं प्रोफेशनली और स्टेबल होना चाहता हूं. इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं जिंदगी में वो काम करना चाहता हूं जिससे मैं अंदर से खुश रहूं तभी मैं अपने पार्टनर को भी खुश रख पाउंगा. इसके आगे करण ने मलाइका से उनके रिश्ते को लेकर एक सवाल किया कि उन्होंन अपने रिश्ते को पब्लिक करने में इतना वक्त क्यों लगाया. जिसपर अर्जुन ने कहा कि मैं एक न्यूक्लियर फैमिली में पला बढ़ा हूं जहां सबकुछ देखना बहुत आसान नहीं था लेकिन सबकुछ देखकर भी अपनाना पड़ता था. लोगों को दर्जा देना पड़ता है. उन्होंने कहा कि ये एक समझदारी है कि उसकी पहले की जिंदगी एसी थी कि उसका एक बच्चा है और मुझे इसके बारे में सबकुछ पता है. लेकिन, आप आगे का भविष्य पहले से नहीं सोच सकते.

साल 2019 में स्वीकारा था रिश्ता
आपको बता दें, मालूम हो कि अर्जुन और मलाइका (Arjun and Malaika) ने सालों तक डेट करने के बाद साल 2019 में अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ऑफिशियल किया था. इसके बाद से दोनों साथ ही नजर आते हैं और साथ में रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. बता दें कि उम्र में मलाइका अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी हैं और एक बच्चे की मां हैं. हालांकि दोनों यह साफ कर चुके हैं कि उम्र के फासले से उनके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता.