बोल्डनेस में Arjun Kapoor की बहन ने गर्लफ्रेंड Malaika को चटाई धूल, अपने फैशन से दी स्टाइलिश दीवा को मात

Arjun Kapoor's sister beats girlfriend Malaika in boldness, beats the stylish diva with her fashion
Arjun Kapoor's sister beats girlfriend Malaika in boldness, beats the stylish diva with her fashion
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Janhvi Kapoor Fashion Face Off: अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के क्या कहने. उनके स्टाइल के चर्चे तो होते ही रहते हैं लेकिन इस बार मलाइका पर भारी पड़ गई अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर. जिन्होंने अपने फैशन से इस स्टाइलिश दीवा को मात दे ही दी.

मलाइका अरोड़ा आज एक बार फिर अपने स्टाइलिश जिम लुक में नजर आईं. बॉडी फिटिंग लोअर, स्पोर्ट्स ब्रा और कैप..इस लुक में जहां मलाइका ने स्टाइलिंग गोल दिए तो साथ ही फिट बॉडी को फ्लॉन्ट भी किया.

अक्सर ही मलाइका अरोड़ा अपने इस अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. इंडस्ट्री में उनके जिम वियर और स्टाइलिश लुक की चर्चा सबसे ज्यादा होती है. लेकिन लगता है इस बार मलाइका स्टाइल के मामले में थोड़ा पिछड़ गई है. और इसकी वजह हैं उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर.

शुक्रवार के दिन जाह्नवी और मलाइका में फैशन फेस ऑफ देखने को मिला. जहां मलाइका ने जिम लुक में कहर ढाया तो वहीं जाह्नवी भी कहर बनकर घर से निकलीं. जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश लुक और बोल्ड अंदाज काफी चर्चा में आ गया है.

पर्पल कलर के जंपसूट स्टाइल आउटफिट में जाह्नवी कपूर ने अपना जलवा खूब बिखेरा. खुले बाल, सिंपल फ्लोटर और नो मेकअप, नो ज्वैलरी लुक में जाह्नवी काफी हसीन लगीं. बन ठन कर जब ये हसीना मुंबई की सड़कों पर निकलीं तो इनकी तस्वीरें कैमरों के कैद करन के लिए होड़ सी लग गई.

पिछले कुछ समय से जाह्नवी कपूर ने अपने लुक और अपने स्टाइल को तो इम्प्रूव किया ही है साथ ही साथ वो पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट भी दिखने लगी हैं. हाल ही में जाह्नवी ने खुलासा किया था कि वो जिम लुक में सबसे ज्यादा नर्वस रहती हैं. क्योंकि उन्हें डर रहता है कि कहीं कोई तस्वीर गलत एंगल में क्लिक ना हो जाए.