गुजरात में सीएम योगी के स्टेज पर पहुँचते ही लोगों ने लगाए ’शेर आया, शेर आया के नारे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गुजरात के चुनावी संग्राम में भाजपा की जीत के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। बुधवार (23 नवंबर) को द्वारका, कच्‍छ और मोरबी में हुई सभाओं में सीएम योगी का जबरदस्त स्‍वागत किया गया।

As soon as CM Yogi reached the stage in Gujarat, people raised slogans of 'Sher Aaya, Sher Aaya'.
As soon as CM Yogi reached the stage in Gujarat, people raised slogans of 'Sher Aaya, Sher Aaya'.
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गुजरात के चुनावी संग्राम में भाजपा की जीत के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। बुधवार (23 नवंबर) को द्वारका, कच्‍छ और मोरबी में हुई सभाओं में सीएम योगी का जबरदस्त स्‍वागत किया गया। सीएम योगी के स्टेज पर पहुंचते ही लोगों ने देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया, जय श्रीराम जय श्रीराम, के नारे लगाए।

रिपोर्ट के अनुसार, वारछा रोड विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान सीएम योगी कोहें देखने के लिए उमड़ी भीड़ ने जगह-जगह फूल बरसा कर उनका गर्मजोशी से स्‍वागत किया। सीएम योगी ने एक घंटे से ज्यादा देर तक रोड शो किया। इस दौरान उन्‍होंने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। सीएम योगी ने पाटीदार समाज की कुल देवी उमिया माता मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने रोड शो की शुरुआत की। सूरत में सीएम योगी के रोड शो के दौरान उनके स्‍वागत के लिए रास्ते में बुलडोजर सजा कर खड़े किए गए थे। गुजरात की रैलियों में सीएम योगी ने कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी (AAP) पर जमकर निशाना साधा।

सीएम योगी ने कहा कि AAP, कांग्रेस की कार्बन कॉपी है। उनका भी हर दिन कोई न कोई घोटाला सामने आता रहता है। AAP ने दिल्ली को तबाह कर दिया। वे अराजकता और भ्रम फैलाते हैं। सीएम योगी ने भरोसा दिलाया कि, कांग्रेस न AAP, भाजपा देगी साथ। यूपी की भावनाओं से लोगों को जोड़ते हुए सीएम योगी ने कहा कि आपने हमारे कान्हा को द्वारकाधीश बना दिया। उनका जन्म 5000 वर्ष पूर्व यूपी के मथुरा में हुआ था। उनकी बाल लीलाओं से मथुरा, वृंदावन व बरसाना उपकृत हैं। उन क्षेत्रों को हमने तीर्थ में तब्दील कर दिया। असुरों का संहार करते हुए भगवान श्रीकृष्ण द्वारका पधारे थे और आपने उन्हें यहां का सम्राट बना दिया। सीएम ने गुजरात को प्रेरणा की धरती करार दिया है।