असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार को चैलेंज, कहा- दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाएं

Asaduddin Owaisi's challenge to the Modi government, said- If you have guts, show it by surgical strike on China
Asaduddin Owaisi's challenge to the Modi government, said- If you have guts, show it by surgical strike on China
इस खबर को शेयर करें

Asaduddin Owaisi Statement: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. उन्होंने मंगलवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में इतना दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक क्यों नहीं कर देती. बता दें कि बीजेपी के राज्य प्रमुख बंदी संजय ने दावा किया था कि वह तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेगी. बंदी संजय के इस बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया है.

ओवैसी ने कहा, वे बोलते हैं कि हम ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो हम क्या चूड़ियां पहन कर बैठे हैं. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी में इतना ही दम है तो उनकी लीडरशिप वाली सरकार चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक क्यों नहीं कर देती है. 2020 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, बंदी संजय ने कहा था कि सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (टीआरएस) और एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

अमित शाह पर साधा निशाना
ओवैसी ने केसीआर और अपने बीच गुप्त समझौते के दावे को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा, अगर स्टीयरिंग मेरे हाथ में है तो आपको (अमित शाह) दर्द क्यों महसूस होता है? हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने मंदिरों के लिए करोड़ों रुपए अनुमोदित किए हैं और उसके बाद भी ये मेरे ऊपर आरोप लगाते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है, अगर मेरे हाथ में स्टीयरिंग है तो आपको क्यों दर्द होता है?

ओवैसी ने आगे कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस नेता कहते हैं कि अगर राज्य में उनकी सरकार आती है तो 100 विधानसभाओं में राम मंदिर बनाएगी और उसको बनाने के लिए 10 करोड़ रुपये देंगे. फिर भी बीजेपी नेता कहते हैं कि मुसलमानों की खुशामद की जा रही है, मुसलमानों का तुष्टीकरण किया जा रहा है. उन्होंने कहा, तेलंगाना के मुसलमान को इस बात से ऐतराज नहीं है कि मंदिरों को पैसा क्यों दिया जा रहा है. अगर पैसा दिया जाना है तो सबको पैसा दो, किसी एक को मत दो.