Ashish Vidyarthi First Wife: 60 साल की उम्र में दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, जानें कहां है पहली वाइफ?

Ashish Vidyarthi First Wife: Ashish Vidyarthi became a groom at the age of 60, know where is the first wife?
Ashish Vidyarthi First Wife: Ashish Vidyarthi became a groom at the age of 60, know where is the first wife?
इस खबर को शेयर करें

Ashish Vidyarthi First Wife: बॉलीवुड के खूंखार विलेन आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में फैशन स्टोर की मालकिन रुपाली बरुआ से शादी कर ली है. लेकिन क्या आपको पता है रुपाली आशीष की दूसरी पत्नी है. ऐसे में सवाल उठता है कि आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी कौन है और किस हाल में है. आइए आपको आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी के बारे में बताते हैं.

राजोशी विद्यार्थी हैं पहली पत्नी
बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि राजोशी विद्यार्थी (Rajoshi Vidyarthi) आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी हैं. ये पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और थियेटर आर्टिस्ट भी हैं. यहां तक कि इन्होंने बंगाली से लेकर हिंदी सिनेमा और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. इतना ही नहीं इनकी मां शकुंतला भी मशहूर बंगाली एक्ट्रेस हैं.

इन सीरियल्स में आईं नजर
राजोशी विद्यार्थी (Rajoshi Vidyarthi) कुछ वक्त पहले तक ‘इमली’ और ‘एक सुहानी सी लड़की’ सीरियल में नजर आई थीं. आशीष और राजोशी का एक बेटा भी है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है. अर्थ ग्रेजुएशन कर चुका है

आशीष को मिल चुका नेशनल अवॉर्ड
आशीष विद्यार्थी ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वहीं साल 1995 में आई ‘द्रोहकाल’ फिल्म के उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. इनके करियर की शुरुआत फिल्म ‘सरदार’ से हुई थी. इसके बाद इन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाई.

60 साल की उम्र में बनें दूल्हा
आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से शादी की है. ये शादी इस वजह से भी लाइमलाइट में है क्योंकि एक्टर की उम्र 60 साल है. वहीं रुपाली उनसे उम्र में काफी छोटी हैं. इन दोनों ने कोलकाता में कोर्ट मैरिज की है जिसके बाद ये परिवार और दोस्तों के लिए गेट-टुगेदर रखेंगे.