Ashwitha: इस इंस्टा स्टार ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, बेचैन हो; बिस्तर में घुसकर फोटो देख रहे हैं लोग!

Ashwitha: This Insta star posted such pictures, be restless; People are watching photos after entering the bed!
Ashwitha: This Insta star posted such pictures, be restless; People are watching photos after entering the bed!
इस खबर को शेयर करें

Ashwitha S: सोशल मीडिया पर हॉट हसीनाओं की कमी नहीं है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हसीना से मिलवाने जा रहे हैं जिसको देखकर आप भी मचले बिना नहीं रह पाएंगे। जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि मॉडल और सोशल मीडिया सेंसेशन अश्विता सुब्रमण्यम (ashwitha s) हैं। अश्विता अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

टिक टॉक स्टार और फैशन मॉडल अश्विता सुब्रमण्यम बेशक इंडिया से हैं लेकिन वे अपने फोटोशूट अक्सर विदेशों में करवाती नजर आती हैं। 26 वर्षीय Ashwitha S अपने कामुक अंदाज के साथ खूब अपनी फोटोस सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं और फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं।


सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही अश्विता को 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अस्मिता अपने हुस्न की बिजलियां फेसबुक पर भी गिराती नजर आती हैं। 1997 में मुंबई महाराष्ट्र में जन्मी अश्विता ने मुंबई से ही अपनी पढ़ाई शुरू की। मिडिल क्लास हिंदू फैमिली से ताल्लुक रखने वाली अश्विता को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वे टिक टॉक से चर्चा में आई और लिप सींक वीडियो के साथ ही फनी वीडियोस और डांस वीडियो से अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाई। लेकिन अश्विता यही नहीं रुकने वाली थीं इंटरनेट सेंसेशन बनने के लिए सुब्रमण्यम ने अपना हॉट लुक फैंस को दिखाना शुरू किया आज अश्विता सुब्रमण्यम (Ashwitha S) का ओनलीफैंस पर भी एक अपना पेज है।


आपको जानकर हैरानी होगी अश्विता सोशल मीडिया के जरिए और मॉडलिंग के जरिए महीने में पांच से 6 लाख रुपए आसानी से कमा लेती हैं। अश्विता की तस्वीरें ऐसी होती है कि फैंस के दिलों दिमाग पर छा जाती हैं और उनकी तस्वीरें किसी भी बॉलीवुड हसीना को आसानी से मात कर सकती हैं। स्कूल की फीस भरने के लिए इस हसीना को करना पड़ा था स्ट्रिपिंग क्लब में काम, इसके बाद मिले ऐसे काम कि… अश्विता की फोटो देखकर लगता है कि वह भी जल्द ही बॉलीवुड में एंटर कर जाएगी क्योंकि उनकी अदाएं और फोटो खिंचवाने का अंदाज तो यही बयां कर रहा है। अश्विता ना सिर्फ बिकिनी बल्कि कभी वाटरफॉल में तो कभी गाड़ी में बैठकर तस्वीरें खिंचवाते हैं। अक्सर छोटी बिकनी में पूल में भी अस्मिता कामुक अंदाज में नजर आती हैं।