Asia Cup: बुमराह-भुवनेश्वर नहीं, Pakistan के लिए काल बनेंगे ये 2 बॉलर

Asia Cup: एशिया कप में भारतीय टीम के लिए दो खतरनाक गेंदबाज खेल दिखा सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ये खिलाड़ी बेताब हैं.

Asia Cup: Not Bumrah-Bhubaneswar, These 2 bowlers will become calls for Pakistan
Asia Cup: Not Bumrah-Bhubaneswar, These 2 bowlers will become calls for Pakistan
इस खबर को शेयर करें

Asia Cup 2022: एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान (Pakisatan) के खिलाफ 28 अगस्त को होना है. इसके लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज (West Indies) टूर पर तैयारी कर रही है. भारतीय टीम (Indian Team) में कई युवा प्लेयर्स ने जगह बनाई है, जो विरोधी टीम को तहस-नहस कर देते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. पाकिस्तान के खिलाफ भारत के दो खिलाड़ी बेहतरीन खेल दिखा सकते हैं. आइए जानते हैं, इन गेंदबाजों के बारे में.

Jannat Zubair के हॉट लुक को देख लोगों को आया पसीना

पाकिस्तान के लिए काल बनेंगे ये खिलाड़ी
पिछले कुछ समय में हर्षल पटेल ने अपनी गेंदों के दम पर ही टीम इंडिया में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. उनकी गेंदों को खेलना इतना आसान नहीं है. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. हर्षल डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी करते हैं, ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि वो पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को किस तरह से बॉलिंग करते हैं.

स्विमसूट में Sushmita Sen को देख बेकाबू हुए Lalit Modi

टीम इंडिया को जिताए कई मैच
हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. अपने छोटे से करियर में उन्होंने सभी का दिल जीता है. हर्षल पटेल आईपीएल में आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हैं. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए ही सेलेक्टर्स ने उन्हें भारतीय टीम में जगह दी है और उन्होंने प्रदर्शन से किसी को भी निराश नहीं किया. हर्षल पटेल ने भारत की तरफ से 17 टी20 मैचों में 23 विकेट हासिल किए हैं. भारतीय फैंस को उनसे टी20 वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Priyanka Chopra की जेठानी डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर प्रेग्नेंट

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर ये प्लेयर
जब भी मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने उनकी कमी महसूस नहीं होने दी है. अर्शदीप सिंह ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया है और कम समय में ही वह टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रामण की अहम कड़ी बन गए हैं. इस तेज गेंदबाज ने 4 मैचों में 6.52 रन प्रति ओवर की इकॉनमी रेट से छह विकेट लिए हैं और अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है.

Malaika Arora ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड,दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज

पावरप्ले में करते हैं घातक गेंदबाजी
आईपीएल 2022 में अर्शदीप सिंह ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए 14 मैचों में 10 विकेट हासिल किए. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली थी. अर्शदीप सिंह डेथ ओवर्स में बहुत ही शानदार गेंदबाजी करते हैं इसके अलावा वह पावरप्ले में अपनी सटीक लाइन लेंथ के लिए जाने जाते हैं.

Priyanka Chopra Gets Trolled For The Colour Of Her Legs