ट्रेन हादसे पर बाबा बागेश्वर से पूछा- क्या आपकी शक्ति बड़ी घटना का संकेत दे सकती है? जानिए क्या कहा

Asked Baba Bageshwar on the train accident - can your power indicate a big incident? Know what said
Asked Baba Bageshwar on the train accident - can your power indicate a big incident? Know what said
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: उड़ीसा हादसे पर बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि, मन व्यथित है हम को पीड़ा पहुँची है. पहली अर्ज़ी यही लगाएँगे की घायल ठीक हो जाएंं. उड़ीसा हादसे पर बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि, मन व्यथित है हम को पीड़ा पहुँची है. पहली अर्ज़ी यही लगाएँगे की घायल ठीक हो जाएंं. उड़ीसा ट्रेन हादसे पर पत्रकारों ने आज बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पूछा कि आपकी शक्ति बड़ी घटना का संकेत दे पाती है? पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जवाब हां में दिया और कहा कि यस. बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि,घटना के बारे में जानने की बात अलग है लेकिन उसको टालना अलग है. कृष्ण भगवान को पता था महाभारत होगी लेकिन टाल नहीं पाए.हमारी शक्ति संकेत दे सकती है जितना पवन की गती है वहाँ तक संकेत मिल सकता है. हम राष्ट्र के हित की अर्ज़ी लगाते रहते हैंं.

आतंकी हमला हो, चाहे छुपी हुई बात.. हम शक्ति का इस्तेमाल करते रहेंगे
बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा कि,आतंकी हमला हो, चाहे छुपी हुई बात हो, हम अपनी शक्ति का इस्तेमाल करते रहेंगे. कई वैज्ञानिक कई भूगर्भ शास्त्री गुप्त तरीक़े से आते हैं हमारे पास. लेकिन बिना रोए तो माँ भी बच्चे को दूध नहीं पिलाती जब तक कोई हमारे पास आएगा नहीं बालाजी के पास अर्ज़ी नहीं लगाएगा हम कैसे किसी को कुछ बताएंंगे. उड़ीसा हादसे पर बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा कि, हादसे में मारे गए लोगो के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया बालाजी की सेना वहाँ जाए और घायल ठीक हो जाएंं.

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने का कहना है कि,दरबार बहाना है, तुम सबको बालाजी का बनाना है. पर्चा बहाना है काम बालाजी कि चर्चा से बनेगा. हमारे चक्कर में मत पड़ो, बालाजी के चक्कर में पड़ो. ताकि हल्ली उल्लाह वाले मज़हब वालों के चक्कर में मत पड़ो. हमें नाम दान मान नहीं चाहिए. हम यही चाहते है कि आप सब हनुमान के हो जाओ. वही सच्चा और कट्टर हिंदू है जो अपने अलावा किसी और धर्म की ओर भी न देखे.

‘मंदिर जाओ और तिलक लगाओ’
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा कि, हम तुम्हारा पीछा तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक तुम जाग न जाओ. कथा में नहीं आओगे तो संस्कार चैनल में आऊंगा, टीवी नहीं देखोगे तो यूट्यूब पर फ़ेसबुक पर आऊँगा, वो भी छोड़ दोगे तो तुम्हारी रील में घुस जाऊँगा. वो भी छोड़ दोगे तो तुम्हारे सपने में आउंगा. मस्तक पर तिलक लगाओ और मंदिर जाओ. बहुत होगी राम के रोने की बातेंं, अब राम की वीरता की बात होगी. बहुत हुई कृष्ण के बंसी की बात अब महाभारत की बात होगी. असली हीरो की बात होगी.

‘भारत में रहना है तो सीता राम कहना है’
बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि, लव जेहाद के नाम पर बहनों की बोली लगती हैं. आने वाले 10 सालों में राम कथा बंद हो जाएगी, मंदिर जाना बंद हो जाएगा. हमको शक्ति है इसलिए आगे क्या होगा पता है. उन्होंने आगे कहा कि, भारत में रहना है तो सीता राम कहना है. अब डर कर घर में बैठना नहीं, मोबाइल पर गेम बहुत खेल लिया. अब बाहर निकल कर चौराहे पर दहाड़ना होगा हिंदू राष्ट्र बनाना होगा.