शादी में स्क्रीन पर दुल्हन का चलने लगा जीजा के साथ सेक्स वीडियो, गजब तो तब हुआ जब…

China Viral Wedding : न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक यह वीडियो 2019 में पहली बार शेयर हुआ था और अब दोबारा टिकटॉक पर वायरल हो रहा है। हाल ही में शेयर की गई क्लिप को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

At the wedding, the bride's sex video with brother-in-law started running on the screen, amazingly happened when ...
At the wedding, the bride's sex video with brother-in-law started running on the screen, amazingly happened when ...
इस खबर को शेयर करें

बीजिंग : शादियों में छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं जिन्हें आसानी से सुलझा लिया जाता है। लेकिन अगर किसी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए तो मामला थोड़ा गंभीर हो जाता है। चीन में एक शादी समारोह शुरू होने के बाद कुछ घंटे भी नहीं चल पाया और एक बड़े बवाल के साथ खत्म हो गया। समारोह में सभी मेहमानों के सामने पति ने अपनी होने वाली पत्नी के किसी दूसरे शख्स के साथ अफेयर का खुलासा कर दिया। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

दूल्हे ने मेहमानों के सामने लगी बड़ी स्क्रीन पर दुल्हन का एक वीडियो प्ले कर दिया जिससे पार्टी में हड़कंप मच गया। खबरों के मुताबिक दुल्हन का अपने जीजा के साथ अफेयर था और स्क्रीन पर प्ले किए गए वीडियो में दोनों शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रहे थे। शेयर किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था, ‘दूल्हे ने सबके सामने अपनी पत्नी का वीडियो प्ले कर दिया जो उसे धोखा दे रही थी जिसका अफेयर उसकी गर्भवती बहन के पति के साथ चल रहा था।’

2019 में सामने आया था वीडियो
इस खुलासे से शादी में आए सभी मेहमान हैरान हो गए और दुल्हन के वीडियो को देखकर घबरा गए। वीडियो को देखते ही दुल्हन ने तुरंत वेडिंग बुके दूल्हे के ऊपर फेंक दिया। बदले में दूल्हे को चिल्लाते सुना गया, ‘तुम्हें क्या लगता था, मुझे इस बारे में पता नहीं होगा?’ न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक यह वीडियो 2019 में पहली बार शेयर हुआ था और अब दोबारा टिकटॉक पर वायरल हो रहा है।

1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
हाल ही में शेयर की गई क्लिप को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं भी 1000 फीसदी यही करता।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने सवाल पूछा, ‘तो फिर उसने शादी समारोह पर इतने पैसे क्यों खर्च किए?’ एशिया वन की रिपोर्ट के अनुसार कपल दो साल से रिलेशनशिप में थे।