सीसीटीवी फुटेज के बाद गिरफ्तार होंगी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता! 25 हजार का इनाम घोषित

Atiq Ahmed's wife Shaista will be arrested after CCTV footage! 25 thousand reward announced
Atiq Ahmed's wife Shaista will be arrested after CCTV footage! 25 thousand reward announced
इस खबर को शेयर करें

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद परिवार के लिए मुसीबत बढ़ती जा रही है। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शूटर साबिर के साथ दिख रही है। सीसीटीवी फुटेज करीब 14 सेकेंड का है, जिसमें अतीक गिरोह के कई लोग भी साथ चल रहे है। ये वीडियो उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पांच दिन पहले का बताया जा रहा है। प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। अब शाइस्ता की जल्द गिरफ्तारी होने की चर्चा है।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के परिवार पर केस दर्ज किया गया। इससे पहले पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन को भी आरोपी मानते हुए केस दर्ज किया था। अब उसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वो ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के साथ है। इस वीडियो में अतीक का दाहिना हाथ सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बली पंडित, मुनीम असद भी दिख रहा है। हत्याकांड से ठीक पहले के इस वीडियो ने शाइस्ता की मुसीबत बढ़ा दी है। प्रयागराज पुलिस के इनाम घोषित करते ही अब शाइस्ता परवीन की जल्द गिरफ्तरी हो सकती है।

कहां है अतीक का पूरा परिवार
उमेश पाल हत्याकांड से पहले ही अतीक अहमद का आधा परिवार जेल में बंद है। अब बचे लोगों के भी जेल जाने की नौबत आ गई है। अतीक अहमद साबरमती जेल गुजरात में बंद है। अतीक का भाई और दो बेटे उमर, अली जेल में बंद है। तीसरा बेटे असद उमेश पाल हत्याकांड में फरार है, जिस पर ढाई लाख का इनाम घोषित है। वहीं नाबालिग बेटे एहजम और अबान का पता नहीं चल रहा है। शाइस्ता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में पुलिस पर नाबालिग बेटों को गायब करने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ शाइस्ता खुद भी पुलिस की सख्ती के बाद से गायब है।