इनामी बदमाश को पकड़ने गई हरियाणा पुलिस पर यूपी में हमला, पिटाई के बाद फटे कपड़े, 3 पुलिसकर्मी घायल

Attack on Haryana police who went to catch prize crook in UP, clothes torn after beating, 3 policemen injured
Attack on Haryana police who went to catch prize crook in UP, clothes torn after beating, 3 policemen injured
इस खबर को शेयर करें

Haryana News: हरियाणा की पुलिस के साथ उत्तरप्रदेश में मारपीट और कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है. इस मारपीट में हरियाणा पुलिस के तीन सिपाही घायल हुए है. हरियाणा पुलिस के साथ मारपीट करते हुए व उनके कपड़े फाड़ते हुए आरोपियों का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में हरियाणा पुलिस ने शामली में एक मुकदमा भी दर्ज कराया है. शामली पुलिस के साथ मिलकर अब हरियाणा पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है.

इनामी बदमाश को पकड़ने गई थी पुलिस
दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव केरटू का है. यहां पर हरियाणा की एसटीएफ और थाने की पुलिस हत्या के मामले में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए आई थी. बताया जाता है कि आरोपी हत्यारे को पकड़ भी लिया गया था, लेकिन उनके परिजनों में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों का विरोध शुरू कर उनके साथ मारपीट कर शुरू कर दी. इसी बीच पुलिस के साथ होती मारपीट का फायदा उठाते हुए इनामी हत्यारा भी वहा से फरार हो गया.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
ग्रामीणों और आरोपी के परिजनों द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ की जा रही मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें, ग्रामीण हरियाणा पुलिस के सिपाहियों के साथ मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ रहे हैं. मारपीट की इस घटना में हरियाणा पुलिस के 3 सिपाही घायल हुए हैं. इस घटना की सूचना पर मौके पर एएसपी शामली ओपी सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. जिन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ दबिश दी. एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि हरियाणा की पुलिस के साथ मारपीट की घटना हुई है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है, जो भी इस मामले में आरोपी हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.