मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर सगे भाइयों पर हमला, 4 लोगों पर एफआईआर

Attack on real brothers by entering the house in Muzaffarnagar, FIR against 4 people
Attack on real brothers by entering the house in Muzaffarnagar, FIR against 4 people
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के गांव में सब्जी उधार देने से इनकार करने पर दो भाइयों से घर में घुसकर मारपीट की गई। गंभीर घायल दोनों भाइयों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 4 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर दभेड़ी निवासी बुजुर्ग हाजी तोहिद ने बताया कि उनके दो पौत्र खुशी और तालिब गांव रसूलपुर दभेड़ी में सब्जी बेचकर अपना पेट पालते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों सब्जी बेचने के लिए गांव में निकले थे। आरोप है कि गांव के ही साजिद राकिब, कल्लू और मूसा ने उनसे उधार सब्जी मांगी। जब दोनों ने सब्ज़ी उधार देने से इंकार कर दिया तो उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों जान बचाकर गांव में घर की ओर दौड़े तो चारो लाठी-डंडे लेकर घर में घुस गए। दोनों की पिटाई की।

जिससे दोनों भाई गंभीर घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी बुढ़ाना ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने हाजी तोहिद की तहरीर पर विभिन्न संगीन धाराओं में साजिद, राकिब, कल्लू और मूसा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।