सोनीपत में भाजपा नेता के अपहरण का प्रयास: विरोध करने पर पिस्तौल के बट से मारी चोटें; ब्रेजा कार लूट कर फरार

Attempted abduction of BJP leader in Sonepat: He was hit with pistol butt when he resisted; absconding after robbing a Brezza car
Attempted abduction of BJP leader in Sonepat: He was hit with pistol butt when he resisted; absconding after robbing a Brezza car
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के खरखौदा में शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलशन ठेकेदार के अपहरण का प्रयास किया। विरोध करने पर उनको पिस्तौल के बट से चोटें मारी और बदमाश उनकी ब्रेजा कार लूट कर फरार हो गए। वे खरखौदा नगर पालिका मनोनीत पार्षद हैं। वारदात की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। क्षेत्र में नाकाबंदी की गई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कस दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि भाजपा नेता गुलशन ठेकेदार ब्रेजा गाड़ी से रोहतक रोड स्थित एक ईंट भट्ठे से लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको बताया कि कार की डिग्गी खुली है। वो गाड़ी से देखने के लिए उतरे तो बदमाशों ने उनको घेर लिया। पिस्तौल तान कर उनको गाड़ी में बैठने को कहा। विरोध करने पर उनके हाथ और आंख पर पिस्तौल के बट से चोटें मारी।

इसके बाद 2 बदमाश गाड़ी लेकर रोहतक की तरफ भाग गए। इनका तीसरा साथी बाइक पर भागा। आसपास के लोगों ने भाजपा नेता को खरखौदा के अस्पताल में पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आयी। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, ताकि लुटेरों का सुराग लग सके।

खरखौदा के एसीपी जीत सिंह बेनीवाल ले बताय कि गुलशन के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी पहचान के प्रयास कर रही है। आसपास लगते जिलों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया है।