प्रेमी के साथ​ बिस्तर पर संबंध बना रही थी चाची, बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा, अचानक…

इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर. हम बात कर रहे हैं यूपी के सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी क्षेत्र में स्थित गांव भाभरी की। यहां एक महिला रात को अपने प्रेमी के साथ बिस्तर में संबंध बना रही थी। वह पूरी तरह न्यूड थी। उसे यह भी भान नहीं था कि उसे कोई देख भी लेगा। लेकिन अचानक उसकी भतीजी कमरे में पहुंच गई। भतीजी की आहट सुनकर चाची का मुड खराब हो गया। इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर भतीजी को खत्म करने का प्लान बना लिया।

भतीजी की कर दी हत्या

भतीजी ने जब चाची को आपत्तिजनक स्थिति में अपने प्रेमी के साथ देख लिया तो चाची घबरा गई। उसे यकीन हो गया कि अब उसका ये राज खुल जाएगा। इसके बाद चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्ची की लाश को एक बोरी में भरकर तालाब में फेंक दिया।

चाची और प्रेमी गिरफ्तार

तालाब से बच्ची का शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाकर जांच की तो चाची और प्रेमी की कहानी सामने आई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शुभम और चाची को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

खेलते खेलते गायब हो गई बच्ची

दरअसल घर के बाहर खेलती खेलती 5 साल की बच्ची गायब हो गई। जब काफी समय तक बच्ची नहीं मिली तो घरवाले उसे ढूंढने के लिए निकले। तब बच्ची का शव घर के पीछे बोरी में भरा हुआ मिला।

चाची ने बताया क्यों मारा

पुलिस ने बच्ची की हत्या करने के विषय में पूछताछ की तो चाची ने बताया कि भतीजी ने उसे प्रेमी के साथ बिस्तर पर देख लिया था। उस समय वे दोनों ऐसी अवस्था में थे कि दूसरा कुछ बहाना भी नहीं बना सकते थे। क्योंकि वे सबकुछ खुलकर कर रहे थे। उन्हें डर था कि बच्ची घरवालों को कुछ बता न दें, इस कारण घबराहट में उन्होंने बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी।