रोहित की इस चाल से दहशत में ऑस्ट्रेलिया, अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री!

Australia in panic due to Rohit's move, sudden entry of this dreaded player!
Australia in panic due to Rohit's move, sudden entry of this dreaded player!
इस खबर को शेयर करें

IND vs AUS, 3rd ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला चेन्नई में कल दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. सीरीज जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में एक खतरनाक चाल चलने वाले हैं. कप्तान रोहित शर्मा की इस खतरनाक चाल से ऑस्ट्रेलिया की टीम में भी खौफ फैल जाएगा. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में इस खूंखार खिलाड़ी की अचानक टीम इंडिया में एंट्री होगी. तीसरे और निर्णायक वनडे मैच के लिए टीम इंडिया में इस घातक खिलाड़ी की एंट्री की खबर सुनकर ऑस्ट्रेलिया की टीम में अभी से ही दहशत की लहर दौड़ गई है.

कप्तान रोहित की इस खतरनाक चाल से दहशत में ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक खिलाड़ी ब्रह्मास्त्र साबित होगा. ये खिलाड़ी अपने कहर से ऑस्ट्रेलियाई टीम को ध्वस्त करके रख देगा. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जब क्रीज पर उतरेगा तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों में खौफ की लहर दौड़ जाएगी. टीम इंडिया का ये सबसे बड़ा हथियार और कोई नहीं बल्कि विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन हैं. ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा के ब्रह्मास्त्र साबित होंगे. कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव को ड्रॉप कर ईशान किशन को नंबर 4 बैटिंग पोजीशन पर मौका देंगे.

तीसरे वनडे में अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री!

सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले और दूसरे वनडे मैच में लगातार दो बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. पहले दो वनडे मैचों में सूर्यकुमार यादव के नंबर 4 बैटिंग पोजीशन पर फ्लॉप होने की वजह से टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह तहस-नहस हो गया. ईशान किशन ने दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे और एक समय ऐसा लग रहा था कि वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास का पहला तिहरा शतक भी ठोक देंगे, लेकिन वह जल्द ही आउट हो गए. ईशान किशन ने अपनी इस 210 रनों की विस्फोटक पारी में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को भी अभी से ईशान किशन के तूफान का डर सता रहा है.

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
New Zealand vs Sri Lanka Team India

तूफान में ऑस्ट्रेलिया को उड़ा देगा ये खिलाड़ी
पूरी दुनिया अब जान चुकी है कि ईशान किशन जब क्रीज पर उतरते हैं, तो बल्ले से किस कदर तबाही मचाकर रख देते हैं. ईशान किशन के कोच ने उनके दोहरे शतक के बाद एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ईशान किशन छोटे कद के बाद भी कितनी ताकत से शॉट लगाते हैं. ईशान किशन नेट पर पांच से छह सौ गेंद का सामना करते हैं और इसमें से 200 गेंदों पर पावर हिटिंग का प्रयास करते हैं. ईशान ने जब झारखंड का प्रतिनिधित्व करना शुरू किया तब धोनी ने भी उनकी प्रतिभा का लोहा माना था.