Avalon Technologies IPO: अगले हफ्ते आ रहा है कमाई का मौका, पैसे का करें इंतजाम, 3 अप्रैल को खुलेगा यह आईपीओ

Avalon Technologies IPO: Earning opportunity is coming next week, arrange money, this IPO will open on 3rd April
Avalon Technologies IPO: Earning opportunity is coming next week, arrange money, this IPO will open on 3rd April
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: अगर आप शेयर बाजार में मुनाफा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका आने वाला है। अगले हफ्ते यानी 3 अप्रैल 2023 को एक नया आईपीओ आने वाला है। यह आईपीओ इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज फर्म एवलॉन टेक्नोलॉजीज (Avalon Technologies) का है। कंपनी ने अपने इस आईपीओ के लिए 415-436 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। यह आईपीओ 865 करोड़ रुपये का है। एंकर इनवेस्टर्स इस आईपीओ में 31 मार्च को बोली लगा सकेंगे। कंपनी के मुताबिक, एवलॉन टेक्नोलॉजीज के इस आईपीओ में निवेश के लिए तीन दिनों का समय मिलेगा। यह आईपीओ 3 अप्रैल को खुलेगा और 6 अप्रैल 2023 को बंद होगा। आईपीओ (Avalon Technologies IPO) में 320 करोड़ रुपये नए इक्विटी शेयर और 545 करोड़ रुपये प्रमोटर्स और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा शेयरों की बिक्री की पेशकश (OFS) के माध्यम से शामिल हैं।

आईपीओ के आकार को घटाया

एवलॉन ने 160 करोड़ रुपये का प्री-आईपीओ प्लेसमेंट पूरा कर लिया है। इसके तहत 80 करोड़ रुपये मूल्य के नए शेयर जारी किए गए हैं। कंपनी ने पहले पब्लिक ऑफर के जरिए 1,025 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था। लेकिन बाद में कंपनी ने आईपीओ के आकार को घटाकर 865 करोड़ रुपये कर दिया। कंपनी द्वारा 160 करोड़ रुपये मूल्य के प्री-आईपीओ प्लेसमेंट के बाद आईपीओ के आकार में कमी लाई गई है।

जनवरी में मिली थी मंजूरी

जनवरी में कंपनी को आईपीओ (Avalon Technologies IPO) लाने के लिए कैपिटल मार्केट रेग्युलेटर सेबी से हरी झंडी मिल गई थी। कंपनी कर्ज के भुगतान, वर्किंग कैपिटल से जुड़ी जरूरत के लिए फंड उपलब्ध कराने और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए आईपीओ से होने वाली आमदनी का इस्तेमाल करेगी. 30 जून, 2022 कंपनी का कुल कर्ज 312 करोड़ रुपये था।

बता दें कि एवलॉन टेक्नोलॉजीज (Avalon Technologies IPO) की स्थापना साल 1999 में हुई थी। कंपनी भारत, अमेरिका, चीन, नीदरलैंड और जापान की ग्लोबल ओरिजिनल एक्विपमेंट मैन्यूफैक्चरर्स को पूरी तरह इंटीग्रेटेड सर्विसेज की पेशकश करती है। अमेरिका और भारत में कंपनी की 12 मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट्स हैं।