Baba Vanga Prediction: कोरोना के बाद इस साल कहर बरपाएगा एक और जानलेवा वायरस! बाबा वंगा ने भविष्यवाणी की थी

Baba Vanga Prediction: After Corona, another deadly virus will wreak havoc this year! Baba Vanga predicted
Baba Vanga Prediction: After Corona, another deadly virus will wreak havoc this year! Baba Vanga predicted
इस खबर को शेयर करें

Baba Vanga Prediction for 2022: दुनिया की मशहूर भविष्यवक्ताओं में बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) का नाम सबसे पहले आता है. अब तक बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां (Baba Vanga Prediction) सही साबित हो चुकी हैं. बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां की थीं. इसमें से अब तक दो सही साबित भी हो चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि 2022 में एक खतरनाक वायरस दुनियाभर में तबाही मचाएगा. अब ऐसे में लोगों को डर है कि कहीं ये भविष्यवाणी सच न हो जाए.

इसी साल आएगा खतरनाक वायरस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा था कि साल 2022 में एक खतरनाक वायरस सामने आएगा. ये जानलेवा वायरल साइबेरिया से निकलेगा. उन्होंने बताया था कि ये वायरस अभी तक जमा हुआ है. लेकिन इसी साल जलवायु परिवर्तन का वजह से बर्फ पिघलेंगे और यह वायरस फैल जाएगा. इस वायरस की वजह से दुनियाभर में हालात बेकाबू हो जाएंगे.

कई भविष्यवाणियां हुईं सच साबित

बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए 6 भविष्यवाणियां की थीं. इनमें से दो सच साबित हो चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि कई एशियन देशों और ऑस्ट्रेलिया में भयंकर बाढ़ आएगी. ये बात बिल्कुल सच निकली. इसके अलावा बाबा वेंगा ने कई शहरों में सूखे की भी भविष्यवाणी की थी. इस समय यूरोप में कई इलाकों में भयंकर सूखा पड़ रहा है. साथ ही बाबा वेंगा ने कहा था कि 2022 में धरती पर एलियंस का हमला होगा. साथ ही इस साल भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी.

साल 5079 तक की कर चुकी हैं भविष्यवाणियां

गौरतलब है कि बाबा वेंगा का जन्म बुल्गारिया में वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था. 12 साल की उम्र में ही उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी. बताया जाता है कि अभ तक उनकी 85 फीसदी से ज्यादा भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. उन्होंने साल 5079 तक की कई भविष्यवाणियां कर दी हैं. अगस्त 1996 में बाबा वेंगा की स्तन कैंसर से मौत हो गई थी.